Home  बिलासपुर बिलासपुर में बिजली समस्या नहीं हुई दूर तो बंद हो जाएंगे कई...

बिलासपुर में बिजली समस्या नहीं हुई दूर तो बंद हो जाएंगे कई उद्योग

60
0
  • उद्योगपति व बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों के बीच हुई बैठक।

बिलासपुर(विश्व परिवार) – औद्योगिक क्षेत्र तिफरा, सिरगिट्टी व सिलपहरी में बिजली की समस्या गहराने लगी है। इसका प्रभाव अब उद्योग के संचालन पर पड़ने लगा है। लगातार आ रही बिजली की इस समस्या को लेकर बुधवार को उद्योगपति बिजली वितरण कंपनी के मुख्य अभियंता वीके धर से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें समस्याएं गिनाईं और चिंता जताई कि यदि बिजली की इस समस्या का जल्द सुधार नहीं हुआ तो आने वाले दिनों कई उद्योग बंद हो जाएंगे। इस पर मुख्य अभियंता ने उन्हें आश्वासन दिया

मुख्य अभियंता व उद्योगपतियों के बीच हुई इस बैठक के दौरान छत्तीसगढ़ लघु उद्योग संघ के अध्यक्ष हरीश केडिया ने कहा कि ट्रिपिंग समस्या लगातार आ रही है। इतना ही नहीं विद्युत की क्वालिटी भी खराब हो गई है। इसका असर उद्योग के उत्पादन पर पड़ रहा है। इससे आर्थिक नुकसान भी हो रहा है। जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष अनिल सलूजा ने कहना था कि तिफरा, सिरगिट्टी, सिलपहरी सभी उद्योग क्षेत्र के उद्योगपति काफी परेशान हैं। यदि जल्द ही विद्युत व्यवस्था ठीक नहीं होती है तो कई उद्योग बंद हो जाएंगे।

इस अवसर पर उद्योगपति अरुण अग्रवाल, सतीश शाह, अनुमान अग्रवाल, राम सुखीजा, राजकुमार चहल, राकेश मोटवानी ने भी अपने-अपने उद्योग की समस्याओं से विद्युत अधिकारी को अवगत कराया। इस पर मुख्य अभियंता आश्वासन दिया है। उन्होंने समस्या दूर करने के लिए तीव्र गति से कार्य किया जाएगा। इस रविवार को शट डाउन लिया जाएगा, ताकि बिजली सप्लाई में आने वाली दिक्कतों को ठीक किया जा सका और उद्योग निरंतर चलता रहे। बैठक में विद्युत कंपनी के अतिरिक्त मुख्य अभियंता डीके भोजक ,अधीक्षण यंत्री एके जांगड़े, पीआर साहू, पीवीएस राजकुमार, राजेश चौहान समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। मुख्य अभियंता ने अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here