Home मध्य प्रदेश बीजेपी विधायक का बयान, बोले- तीसरी बार मोदी को PM बनवा दो,...

बीजेपी विधायक का बयान, बोले- तीसरी बार मोदी को PM बनवा दो, पाक में भी मौलवी बोलेंगे वंदे मातरम

53
0

भोपाल(विश्व परिवार) लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. हर दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने और चुनाव जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक रहा है. इसी बीच राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पहुंचे हुजूर विधायक ने मंच से कांग्रेसी नेताओं सहित पूरे विपक्ष को घेरते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने कहा देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनवा दो लाहौर में बैठे मुल्ला-मौलवी भी वंदे मातरम बोलेंगे ये मेरी गारंटी है. साथ ही उन्होंने विपक्ष के कई नेताओं को भी पाकिस्तान भेजने की बात कही है |

हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा सोमवार को राजगढ़ के ब्यावरा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने सोमवार को भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए पूरे विपक्षी नेताओं ने निशाना साधाते हुए विवादित टिप्पणी की |

‘ये मेरी गारंटी है…’
उन्होंने अपने संबोधन में कहा, राजगढ़ में वोट देने की मानाई है, कोई वोट नहीं देगा. ये बात मैं इसलिए नहीं कह रहा. हमारे यहां एक विधायक है. उसने सीहोर में भर मंच पर… ये जो आपके यहां घूम रहे हैं लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे. इनको इतनी यात्रा करा दो कि इन्हें सीधे गंगाजी भेजा जाए. बड़े दिन बाद मौका मिला है दादा, अच्छे से यात्रा कराना. इन बेईमानों, लुटेरों को सबक सिखाना है, जिन्होंने भर मंच पर कहा था कि मैं वंदे मातरम नहीं बोलूंगा. पर आज मैं डंके के चोट पर ब्यावरा की धरती पर ये बोल रहा हूं तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बना दो मेरी गारंटी है, लाहौर में बैठे मुल्ला-मौलवी भी वंदे मातरम बोलेंगे.

भूगोल बदलना चाहते हो?
उन्होंने आगे कहा कि धारा 370 हटने और अध्योया में राम मंदिर बनने से इतिहास बदल गया है. भूगोल बदला चाहते हो कि नहीं चाहते ये बताओ. मैं कसम खाकर कहता हूं मोदी लोकसभा में 400 कर लौटेंगे तो लाहौर की धरती पर भी तिरंगा फहराया जाएगा.

400 पार कर देंगे सबूत: बीजेपी विधायक
बताओ मोदी ने जब से अंदर घुसकर मारा है, तब से कोई आतंकी चिल्लाया. पर हमारे यहां के कुछ नेता पूछते हैं कि सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की बताओ कितने मरे, सबूत तो. हम इस बारे 400 पार कर करे जरूर सबूत देंगे. जब अगली बार सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो सभी को बांध कर भेज देंगे और उन्हीं के हाथ में कैमरा दे देंगे. अरे बेईमानों नेताओं पर भरोसा करो मत करो, पर सेना पर कभी अविश्वास मत करो. उसके कारण हमारी रातें सुरक्षित हैं. वो गांव का, किसान का नौ जावन है. वो वेतन के लिए सीमा पर नहीं गया. वो भारत माता की सेवा के लिए सीमा पर गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here