Home भिलाई भतीजी की शादी से 10 दिन पहले BSP कर्मी ने उठाया खौफनाक...

भतीजी की शादी से 10 दिन पहले BSP कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन से कटकर दे दी जान, जांच में पता चली ये बात

51
0

HIGHLIGHTS

  • कर्ज से परेशान बीएसपी कर्मी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या
  • बीते कुछ दिनों से अत्याधिक शराब सेवन करने लगा था बीएसपी कर्मी

भिलाई(विश्व परिवार)। बीएसपी कर्मी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक कर्ज से परेशान था। पुलिस ने उसकी स्कूटी से एक शराब की बोतल, एक शादी का कार्ड तथा कुछ अन्य सामान बरामद किया। कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना मंगलवार की बताई जा रही है। मृतक का नाम अरविंद प्रसाद (57) निवासी सेक्टर सात बताया गया है। पुलिस के मुताबिक अरविंद प्रसाद बीएसपी कर्मी है। उसका एक बड़ा भाई भी है। जिसकी लड़की की शादी 24 व 25 फरवरी को है। मृतक शादी की तैयारी में भी जुटा था।

कर्ज की वजह से परेशान था बीएसपी कर्मी

स्‍वजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि अरविंद बीते कुछ दिनों से काफी परेशान था। उसने कुछ लोगों से कर्ज ले रखा था। वह कर्ज चुका नहीं पा रहा था। कर्ज वसूलने रोज घर आ जाते थे, इस बात से वह और परेशान रहने लगा। यहां तक कि वह कर्जदारों से बचने के लिए पावर हाउस के किसी होटल में दो-दो दिन रुक जाता था। वह बीते कुछ दिनों से अत्याधिक शराब सेवन करने लगा था।
स्‍वजनों के मुताबिक मृतक भतीजी की शादी की तैयारी में भी जुटा था। मंगलवार को वह कुछ कार्ड लेकर अपने साथ लेकर निकला था। तीन घंटे बाद उसके द्वारा भिलाई नगर रेलवे स्टेशन के पास आत्महत्या करने की खबर आई। मृतक की स्कूटी में एक मोबाइल, पर्स जिसमें मोबाइल का सिम रखा हुआ था। शादी का कार्ड, तथा शराब की बोतल पाई गई। कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here