Home झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को पश्चिम...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को पश्चिम बंगाल सीमा से लगे झारखंड के दुमका लोकसभा क्षेत्र के रानीश्वर मण्डल में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक को किया संबोधित

23
0
  • हर गरीब के जीवन में खुशियां लाने के लिए मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाएं
  • हर भ्रष्टाचारी सीखचों के पार होगा, ये मोदी जी की गारंटी है
  • मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद आए देश में महत्वपूर्ण बदलाव
  • सुरक्षा, विकास और भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाना जरूरी
  • श्री विष्णुदत्त शर्मादुमका/झारखंड(विश्व परिवार) । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को झारखंड के दुमका लोकसभा क्षेत्र के रानीश्वर मण्डल के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का वातावरण बन चुका है, लेकिन कभी आपने सोचा है कि मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री क्यों बनाना चाहिए? क्योंकि वर्ष 2014 के बाद से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने जो काम किए हैं, उन्हें जनता ने देखा है। उन कामों के आधार पर ही जनता को यह समझ चुकी है कि देश की सुरक्षा, विकास, गरीब कल्याण, सड़क, बिजली, पानी जैसी सुविधाओं और देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा पश्चिम बंगाल सीमा से लगे झारखण्ड के दुमका लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर हैं, श्री शर्मा यहां पार्टी का बूथ मैनेजमेंट मजबूत करने का काम कर रहे हैं। श्री शर्मा से झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मधु कोड़ा ने मुलाकात कर चुनावी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की। श्री शर्मा ने दुमका, गौड्डा और राजमल लोकसभा सीट को लेकर भी प्रबंधन बैठक को संबोधित किया।

    मोदी जी ने किया हर क्षेत्र में विकास
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद में काम करने के दौरान झारखंड के संथाल क्षेत्र में लगातार मेरा आना-जाना हुआ है। 2014 के चुनाव के समय भी यहां काम किया है। यहां मोटरसाइकिलों से भी घूमे हैं। हम सभी ने देखा है कि उस समय दुमका और देवघर जैसे शहरों की क्या स्थिति थी? लेकिन आज हर तरफ सुंदर सड़कें दिखाई देती हैं। देवघर में एम्स खुल गया है और अब यहां के किसी व्यक्ति को गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए दिल्ली या अन्य शहरों में भटकने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के ने देश के हर हिस्से में विकास किया है और सड़क, बिजली, पानी जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 2047 देश विकसित भारत बनाना चाहते हैं, जिसके लिए उनका फिर प्रधानमंत्री बनना जरूरी है।

    मोदी जी के आने के बाद सुरक्षित हुआ भारत
    प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 2014 से पहले देश की क्या स्थिति थी, सब जानते हैं। मुंबई में विस्फोट हो रहे थे, बनारस में, देश के रेलवे स्टेशनों पर, बाजारों में आतंकी विस्फोट करते रहते थे। नक्सलवादी गतिविधियां चरम पर थीं। मध्यप्रदेश के बालाघाट, छत्तीसगढ़ और झारखंड में नक्सलवादी सरेआम हत्याएं कर देते थे। दुश्मन देशों के सैनिक और आतंकी हमारे सैनिकों के सिर काटकर फुटबाल खेला करते थे। 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद श्री नरेंद्र मोदी जी ने संकल्प लिया कि सेनाओं को अधिकार संपन्न और सक्षम बनाएंगे। उन्होंने सैनिकों से कहा कि अगर कोई भी देश की सीमाओं की तरफ आंख उठाकर देखता है, तो उसे जवाब देने के लिए आपको दिल्ली के आदेश की प्रतीक्षा की जरूरत नहीं है, आप उसी समय उसे जवाब दे सकते हैं। अब हमारे सैनिकों पर हमला होता है, तो हमारी सेनाएं आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारती हैं। नक्सलवादियों को लगने लगा है कि देश में अब सक्षम नेतृत्व है और अब उनकी खैर नहीं है। हर रोज नक्सली मारे जा रहे हैं। बाह्य सुरक्षा के साथ-साथ मोदी जी की सरकार ने देश की आंतरिक सुरक्षा को भी चाकचौबंद किया है। पहले सिमी और अब पीएफआई जैसे मुस्लिम आतंक के पर्याय संगठनों को जड़ से उखाड़ दिया गया है।

    अब एक रुपया भेजते हैं, तो पूरे सौ पैसे खाते में आते हैं
    प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 2014 के बाद भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए कई कदम उठाए हैं। कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से एक रुपया भेजते हैं, तो सिर्फ 15 पैसे ही गरीब तक पहुंचते हैं, 85 पैसे दलाल और बिचौलिये खा जाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी ने सबसे पहले जनधन खाते खोले। कांग्रेस के लोग इसका मजाक उड़ाते थे। लेकिन आज किसान सम्मान निधि हो या अन्य योजनाओं का पैसा, अगर एक रुपया भेजा है, तो डायरेक्ट बेनीफिट ट्रांसफर योजना के अंतर्गत पूरे 100 पैसे खाते में आते हैं। कांग्रेस के समय में हर दिन नया घोटाला सामने आता था, लेकिन जब से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी है, उस पर एक भी आरोप नहीं लगा है। दूसरी तरफ इंडी गठबंधन के लोग देश को लूटने में लगे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री शराब घोटाले के मामले में जमानत पर हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री रहे हेमंत सोरेन भी भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं। लालू यादव भ्रष्टाचार के मामले में जेल में रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि मोदी जी की गारंटी है कि हर भ्रष्टाचारी को जेल जाना होगा।

    देश में आए बड़े बदलाव
    प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में बड़े बदलाव आ रहे हैं। कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई है। संसद में जब इस पर बहस चल रही थी, तो ओवैसी जैसे नेताओं ने कहा कि अगर 370 हटाई, तो देश टूट जाएगा, कश्मीर जल जाएगा। तब गृहमंत्री श्री अमित शाह जी ने कहा था कि न कश्मीर जलेगा, न देश टूटेगा, लेकिन आपके जैसे लोग जो देश के खिलाफ काम कर रहे हैं, वो जेल के अंदर होंगे। अयोध्या में हमारी श्रद्धा और आस्था के केंद्र भगवान श्री राम के मंदिर के लिए देश ने 500 सालों तक इंतजार किया। लाखों ने अपना बलिदान दे दिया। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। करोड़ों गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना में पक्के घर मिल चुके हैं और करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन मिल रहा है। आयुष्मान योजना में करोड़ों लोगों को पांच लाख रुपये तक मुफ्त उपचार मिल रहा है और अब तो हर जाति और वर्ग के 70 से अधिक आयु के बुजुर्गों को इस योजना में शामिल किया जा रहा है। सारी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है।

    भ्रम फैला रही कांग्रेस
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन में शामिल दलों के लोग यह भ्रम फैला रहे हैं कि भाजपा सत्ता में आई, तो संविधान बदल देगी। लेकिन सच्चाई यह है कि संविधान में सबसे ज्यादा संशोधन कांग्रेस की सरकारों ने किए। कांग्रेस ने कितनी ही बार धारा 356 के अंतर्गत चुनी हुई राज्य सरकारों को बर्खास्त कर दिया। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की ही सरकार ने देश में प्रजातंत्र का गला घोंटते हुए आपातकाल थोपा था। लेकिन कांग्रेस के लोग आज भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं।

    कमल का बटन दबाकर रामलला का अपमान करने वालों को जवाब दें
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 500 सालों के इंतजार के बाद जब 22 जनवरी को भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई, तो पूरे देश में आनंद छा गया। यहां तक कि देश पर 200 सालों तक शासन करने वाले ब्रिटेन में भी सरकार ने छुट्टी घोषित कर दी थी। लेकिन वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के चलते कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बहिष्कार किया, जो रामलला का अपमान है। श्री शर्मा ने कहा कि गरीबों को लूटने वाली, देश को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेलने वाली और रामलला का अपमान करने वाली इन ताकतों को मतदान वाले दिन कमल का बटन दबाकर उखाड़ फेंकना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here