Home खेल भारत बनाम बांग्लादेश के मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानिए पिच रिपोर्ट

भारत बनाम बांग्लादेश के मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानिए पिच रिपोर्ट

44
0

नई दिल्ली (विश्व परिवार)टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 का आगाज जीत के साथ किया। अब उसकी नजर एक जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाने पर है। भारतीय टीम अपने अगले मुकाबले में बांग्लादेश का सामना करेगी।

  • कहां खेला जाएगा मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला शनिवार को एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान की पिच पर सभी निगाहें रहेंगी। वेस्टइंडीज की पिच स्पिनरों की मददगार है,लेकिन कुछ पिचों में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

  • भारत बनाम बांग्लादेश पिच रिपोर्ट

सर विवियन रिचर्ड स्टेडियम में 19 जून को दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका के बीच मैच हुआ था। इस मुकाबले में अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए थे। जवाब में यूएएस टीम 20 ओवर में 176 रन बना पाई।इसी मैदान पर 20 जून को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश का मुकाबला हुआ। यहां मैच कंगारू ने 28 रन से जीत दर्ज की। सर विवियन रिचर्ड स्टेडियम की पिच बैट्समैन को मदद करती है, लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता है पिच धीमी हो जाती है। टॉस जीतने वाला कप्तान पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगा। दूसरी पारी में स्कोर चेज करना आसान नहीं होता है।

  • कैसा रहेगा शनिवार को एंटीगा का मौसम?

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के दौरान तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा। बारिश की संभावना 18 से 24% है। मैच में बरसात खलल डाल सकती है। ऐसे में मैच में कुछ ओवरों की कटौती की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here