Home रायपुर ‘भूपेश बघेल अनर्गल बात कर रहे हैं’, पूर्व सीएम के बयान पर...

‘भूपेश बघेल अनर्गल बात कर रहे हैं’, पूर्व सीएम के बयान पर विधायक पुरंदर मिश्रा का पलटवार

21
0

रायपुर(विश्व परिवार) छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली के लिए रवाना हुए। बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए भूपेश बघेल का इन दिनों लगातार राज्यों का दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली रवाना से पहले भूपेश बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि PM की बहकी बहकी बातें बता रही नतीजा क्या होगा। कभी वे बिजली गुल करने की बात कहते हैं कभी टोटी चुराने की। देश के गांवों में विद्युतीकरण कांग्रेस सरकारों ने किया। कांग्रेस सरकारों ने देश और प्रदेश में बांधों की जाल बिछाई। अब PM ऐसे आरोप लगा रहे हैं जो उनके स्तर का नहीं है।

भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ घोषणा करती है राजनीतिक फायदे के लिए.. काम पूरे हकीकत में एक भी नहीं होता है। कोयला घोटाला, शराब घोटाला, झीरम कांड, cgpsc जांच, सबकी घोषणा हुई, लेकिन अब तक क्यों पूरी नहीं हुई? वहीं बघेल के इस मामले पर रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा ने पलटवार किया।

विधायक पुरंदर ने कहा कि भूपेश बघेल अनर्गल बात कर रहे हैं। भूपेश बघेल कहते हैं कागज उनके पास है, फिर 5 साल वो कागज सामने क्यों नहीं आया। Sit गठन किए थे, जांच क्यों नहीं हुई? राजनीतिक प्रलाप है, मैं इसकी निंदा करता हुं। भगवान से प्रार्थना करता हुं कि कांग्रेस को सद्बुद्धि दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here