Home राजनीति भूपेश बघेल पर शनि भारी…अब का होही संगवारी? एक और मुसीबत ने...

भूपेश बघेल पर शनि भारी…अब का होही संगवारी? एक और मुसीबत ने खटखटाया दरवाजा, दिग्गज नेता ने भेजा मानहानि का नोटिस

47
0

रायपुर (विश्व परिवार)पूर्व सीएम भूपेश बघेल की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक के बाद एक भूपेश बघेल अलग-अलग मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। अब पूर्व सीएम भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। मानहानि का नोटिस भेजने वाले कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व महामंत्री अरुण सिसोदिया हैं। अरुण सियोदिया ने भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान पर मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दें कि अरुण सियोदिया ने ही भूपेश बघेल पर कांग्रेस पार्टी के पैसों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अरुण सिसोदिया की ओर से टिकट काटने की मांग को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को लिखे पत्र को लेकर कहा कि कांग्रेस में स्लीपर सेल एक्टिव हो गए हैं। कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस में स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी कहा था कि पार्टी के सभी प्रत्याशी मजबूत हैं और जिन्हें शिकायत करनी है पार्टी के भीतर करें।

ज्ञात हो कि अरुण सिसोदिया ने रामगोपाल अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने पीसीसी चीफ की अनुमति के बिना ही भूपेश बघेल के रिश्तेदार और सलाहकार विनोद वर्मा के बेटे की कंपनी टेसू मीडिया को करोड़ों रुपए का भुगतान किया है। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए पीसीसी चीफ दीपक बैज का पत्र लिखा है और रामगोपाल अग्रवाल को पार्टी से निकालने की मांग की है।

वहीं, आज नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने भी पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने मीडिया से बात करते हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार को लेकर बड़ी बात कही है। महंत ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल, हमारे मंत्रियों और मुझसे हुई गलतियां के कारण ही हमारी सरकार गिरी। वहीं, इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब प्रदेश में भ्रष्टाचार की शुरुआत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here