Home राजस्थान ‘भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही है मोदी की गारंटी’, करौली में इंडी...

‘भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही है मोदी की गारंटी’, करौली में इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री

52
0
  • 10 करोड़ किसान हो रहे पीएम-किसान सम्मान निधि से सम्मानितः प्रधानमंत्री
  • भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहते हैं विपक्ष के लोगः पीएम मोदी

करौली(विश्व परिवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राजस्थान के करौली में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों के इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। INDI गठबंधन के लोग मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं।

ये है मोदी की गारंटीः पीएम

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ मोदी भ्रष्टाचार हटाओ का आह्वान करता है और दूसरी ओर ये ही लोग हैं जो भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को कितनी भी धमकियां दी जाएं, लेकिन भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही है ये मोदी की गारंटी है।

भाजपा ने समस्याओं के निकाले समाधानः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा ने उन समस्याओं के समाधान निकाले, जिन समस्याओं के आगे कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए थे। कांग्रेस दशकों तक ‘गरीबी हटाओ’ का नारा देती रही, लेकिन मोदी ने 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया था, लेकिन भाजपा लगातार किसानों को समृद्ध बनाने के लिए काम कर रही। आज देश के 10 करोड़ किसानों को पीएम-किसान सम्मान निधि मिल रही है।

PM Modi ने दिखाया है सिर्फ ट्रेलरः नड्डा

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पोर्ट ब्लेयर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 4 करोड़ पक्के घर बनाए हैं, जिसमें उन्होंने अंडमान में 4,000 घर भी बनाए हैं। नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में सिर्फ एक ट्रेलर दिखाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए सम्मान के साथ जीवन सुनिश्चित करने के लिए 12 करोड़ शौचालय बनाए हैं और आपके क्षेत्र में 22,000 शौचालय बनाए गए हैं।

राम राज्य का भारत में होगा आगाजः रक्षा मंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के सतना में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत में राम राज्य का आगाज होकर ही रहेगा, कोई रोक नहीं सकता।

उन्होंने आगे कहा कि पीओके के लोग यही सोचते हैं कि उनका विकास पीएम मोदी के हाथों होगा न की पाकिस्तान के। उन्होंने कहा कि पीओके के लोग कह सकते हैं कि वे भारत के साथ रहना चाहते हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पीओके हमारा हिस्सा था, है और सदैव रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here