Home मध्य प्रदेश मंडला में अमित शाह: कहा- राम नवमी पर घर में मनाएंगे रामलला...

मंडला में अमित शाह: कहा- राम नवमी पर घर में मनाएंगे रामलला का बर्थ डे, बेटा-बेटी को आगे बढ़ाने में लगे घमंडिया गठबंधन

47
0

मंडला(विश्व परिवार) – केन्द्रीय एवम् सहकारिता मंत्री अमित शाह MP दौरे पर हैं। अपने चुनावी दौरे के दौरान शाह मंडला पहुंचे, जहां पुलिस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया।

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राम नवमी पर घर में रामलला का बर्थ डे मनाएंगे। इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन अपने बेटा और बेटी को आगे बढ़ाने में लगे हैं।

मंडला के बाद अमित शाह कटनी जाएंगे। कटनी जिले के बरही में जनसभा को संबोधित करेंगे। ये खजुराहो संसदीय क्षेत्र में आता है।

फग्गन सिंह कुलस्ते के पक्ष में सभा को किया संबोधित

अमित शाह ने लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के पक्ष में सभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि देश की अर्थवयवस्था को हम दुनियाभर में 5वें नंबर पर लाए हैं। अब आपके हाथ में है, आप मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो,  फिर हम इसे तीसरे नंबर पर पहुंचा देंगे।

इस दौरान शाह ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया पर कटाक्ष करेत हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन के नेता चाहते हैं कि उनके बेटा-बेटी ही आगे बढ़ें। अमित शाह मंडला में सभा के बाद कटनी रवाना हो गए। वे कटनी में बरही के विजयनाथ धाम ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह की सभा की बड़ी बातें

सभा को संबोधिक करते हुए अमित शाह ने कहा कि दस साल कांग्रेस का शासन था। कांग्रेस के शासन में पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया घुस जाते थे, बम धमाके करते थे। उस समय मनमोहन सिंह उफ तक नहीं करते थे।

आगे कहा कि घमंडिया गठबंधन डाइनेस्टी मैनेजमेंट फंड में लगा है, चाहते हैं कि उनके बेटा-बेटी, भतीजों को कुर्सी मिल जाए। ममता बनर्जी भतीजे को, शरद पवार बेटी को स्टालिन बेटे को, सोनिया जी बेटे को आगे बनाना चाहती हैं।  लेकिन मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि आपने देश के राष्ट्रपति पद पर किसी आदिवासी को बिठाया क्या?

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आदिवासियों को छला है। राम मंदिर बनना चाहिए था, लेकिन 55 साल कांग्रेस पार्टी लटकाती, अटकाती और भटकाती रही। 5 साल में केस जीते, भूमिपूजन भी हो गया ओर प्राण प्रतिष्ठा भी हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here