Home रायपुर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बीजेपी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की ली बैठक, पूर्व सीएम बघेल...

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बीजेपी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की ली बैठक, पूर्व सीएम बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा – उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है

72
0

रायपुर(विश्व परिवार)– बीजेपी के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा पदाधिकारियों और मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रमुखों की मैराथन बैठकें ली। खोरपा मंडल, अभनपुर, चम्पारण और नवापारा मंडल के बीजेपी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी रणनीति बनाई। इस दौरान उन्होंने अभनपुर विधानसभा के खोरपा मंडल कार्यालय का उद्घाटन किया। मंडल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ से कहा कि हम सभी को इस लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए जी जान से मेहनत करनी है। साथ ही उन्होंने चुनाव में किस तरह काम करना है इसकी जानकारी भी कार्यकर्ताओं को दी, उनके साथ अभनपुर क्षेत्र के कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे, साथ ही अभनपुर क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक इंद्र कुमार साहू भी मौजूद रहे, उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान भी कहा कि भाजपा भारी बहुमत से रायपुर लोकसभा सीट जीत रही है।

वहीं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश बघेल के 384 लोगों के नामांकन भरने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि – भूपेश बघेल जी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है, पहले तो वे दुर्ग से भागकर गए, उनको उनकी पार्टी ने कहा कि रायपुर से लड़ो वे यहां से भी भागकर राजनांदगांव चले गए, ताम्रध्वज साहू दुर्ग से भागकर महासमुंद चले गए, देवेंद्र यादव दुर्ग से भागकर बिलासपुर चले गए, उन्होंने अपनी हार मान ली है, जनता ने उन्हें नकार दिया है।

384 लोगो के फार्म भरने की बात भूपेश बघेल जी जो अभी कह रहे हैं उसे वे जब कर्नाटक, हिमाचल और राजस्थान में चुनाव जीते तब क्यों नहीं की। देश की चुनाव प्रणाली पर सवाल उठाना देशद्रोह जैसा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here