Home भोपाल मप्र में छह सीटों के लिए आज से नामांकन, सीएम डॉ मोहन...

मप्र में छह सीटों के लिए आज से नामांकन, सीएम डॉ मोहन यादव बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलने का वातावरण

95
0

भोपाल(विश्व परिवार) लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में शामि‍ल मध्‍य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया आज अध‍िसूचना के बाद से आरंभ हो रही है। मप्र के मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव आज सीधी, डिंडोरी एवं जबलपुर जिलों के प्रवास पर रहेंगे।
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भोपाल से सीधी एयरस्ट्रीप पहुंचेंगे। वे सीधी में जनसभा, रोड-शो एवं लोकसभा प्रत्याशी का नामांकन फार्म भरवाएंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर में डिंडौरी के बालपुर में रानी अवंतिबाई स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री जबलपुर के बरगी पहुंचकर नयानगर चरगवां में लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे एवं नयानगर आश्रम में आचार्य समय सागर महाराज से भेंट करेंगे।
रवाना होने से पहले डॉ मोहन यादव ने मीडिया से बात की। उन्‍होंने कहा कि अधिकांश प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए गए हैं। लोकतंत्र में तो हम चाहते हैं कि सभी पार्टियां स्वस्थ रहें और अपने मैदान पकड़ें, लेकिन दुर्भाग्य के साथ अभी कांग्रेस के ठिकाने नहीं हैं। मेरी जानकारी में अभी उनके 18 प्रत्याशियों की घोषणा बाकी है।

उन्‍होंने कहा कि मध्य-प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलने का वातावरण दिख रहा है। आज से हमारे प्रत्याशियों का फॉर्म भरने का क्रम जारी है। आज मैं सीधी का फॉर्म भराने जा रहा हूं।”

वहीं मप्र भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा आज पन्ना जिले के प्रवास पर रहेंगे। वे लोकसभा प्रबंधन, विधानसभा संयोजक एवं प्रभारीगण, जिला कमेटी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा के जिला अध्यक्ष, प्रदेश कार्य समिति सदस्य, मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के समस्त मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here