Home महासमुंद महासमुंद की महक अग्रवाल ने 12th में मारी बाजी, पूरे छत्तीसगढ़ में...

महासमुंद की महक अग्रवाल ने 12th में मारी बाजी, पूरे छत्तीसगढ़ में आई अव्वल, कभी नहीं ली ट्यूशन, हेलीकॉप्टर में कर चुकी है भ्रमण

117
0

महासमुंद(विश्व परिवार)– महासमुंद जिले के सरायपाली ब्लॉक निवासी महक अग्रवाल ने बारहवीं कॉमर्स में पूरे छत्तीसगढ़ में अव्वल आकर पूरे जिले सहित छत्तीसगढ़ को गौरांवित कराया है।

महासमुंद सरायपाली की महक ने 500 सौ प्रतांक में 487 नंबर, 97.40 प्रतिशत बारहवीं कॉमर्स में प्राप्त कर पूरे प्रदेश में पहले स्थान बना कर इतिहास रचा है। महक की पढ़ाई में खास बात यह रही है कि महक ने नर्सरी कक्षा से अब तक कभी भी ट्यूशन नहीं ली है, खुद से ही अपनी पढ़ाई करती है। महक अग्रवाल ने 10 कक्षा में भी टॉप टेन में स्थान बनाया था और राज्य सरकार द्वारा उपचार स्वरूप हेली काफ्टर में भ्रमण करने का असवार प्राप्त किया था। महक अग्रवाल के पिता नवीन अग्रवाल की एक छोटी सी मोबाइल की दुकान है, मां गृहणी है। तीन भाई बहनों में महक सबसे बड़ी है। महक की इस उपलब्धि से पूरा महासमुंद जिला गौरांवित महसूस कर रहा है। बारहवीं कक्षा के रिजल्ट और टॉप टेन की जैसे ही महक अग्रवाल के नाम की घोषणा हुई, वैसे ही उन्हे बधाई देने घर पहुंचने वालों का तांता लग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here