Home रायपुर महिंद्रा ने बनाया सफर को और आरामदायक : रालास में लॉन्च हुई...

महिंद्रा ने बनाया सफर को और आरामदायक : रालास में लॉन्च हुई नई एसयूवी 3 एक्सओ

54
0

कीमतें 7.49 लाख से शुरू,एक्सओ ‌ट्विन एचडी स्क्रीन से भी सुसज्जित है

रायपुर(विश्व परिवार)– भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने सफर को और आरामदायक बनाने के लिए
एसयूवी 3 एक्सओ को बाजार में उतारा है। इसकी कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू है। सोमवार को छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े डीलर रालास मोटर्स में एसयूवी 3 एक्सओ की भव्य लॉन्चिंग हुई।
इस अवसर पर रालास मोटर्स के मालिक एवं फाड़ा के प्रेसिडेंट मनीष राज सिंघानिया, चीफ गेस्ट श्री एस प्रकाश एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के जीएम श्री विमल किशोर, चैंबर अध्यक्ष अमर पारवानी,विवेक गर्ग,ऋषि सिंघानिया महिंद्रा के एरिया सेल्स मैनेजर आयुष पश्मीने जी अनिल अग्रवाल एवं गणमान्य सदस्य मौजूद थे।

मनीष राज सिंघानिया ने बताया कि कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में नए स्टैंडर्ड को बनाते हुए “एसयूवी 3 एक्सओ” को अट्रैक्टिव डिजाइन, प्रीमियम इंटीरियर, आरामदायक सवारी,अत्याधुनिक तकनीक और बेजोड़ सुरक्षा के साथ बाजार में उतारा गया है। एसयूवी 3 एक्सओ नवीनता और उत्कृष्टता के प्रति महिंद्रा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। एसयूवी 3 एक्सओ की बुकिंग 15 मई से ऑनलाइन और साथ ही महिंद्रा डीलरशिप पर शुरू होगी। वहीं डिलीवरी 26 मई से शुरू होगी। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ग्राहक जल्द से जल्द अपनी नई महिंद्रा एसयूवी का लुत्फ उठा सकें।

उन्होंने बताया कि एसयूवी 3 एक्सओ में तुरंत ध्यान खींचने वाला एक बोल्ड, एथलेटिक सिल्हूट है। इसमें ग्रिल पर पियानो ब्लैक फिनिश और एलईडी हेडलैंप,एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप के साथ एक विशिष्ट फ्रंट फेसिया है। पीछे की तरफ, इन्फिनिटी एलईडी टेल लैंप है।

एसयूवी 3 एक्सओ का इंटीरियर प्रीमियमनेस और आधुनिकता के मिश्रण के साथ इसके बाहरी हिस्से को आकर्षक बनाता है। इसके केबिन में सॉफ्ट टच लेदरेट डेशबोर्ड के साथ प्रीमियम आइवरी रंग का इंटीरियर है, जो डोर ट्रिम्स तक फैला हुआ है और सोफिस्टिकेशन फीलिंग के लिए लेदरेट सीट अपहोल्स्ट्री है। स्टीयरिंग व्हील, गियर नॉब और फ्रंट आर्मरेस्ट पर लेदर एक्सेंट प्रीमियम अहसास को और बढ़ाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here