Home राष्ट्रीय “मेरा जीवन एक खुली किताब है, 140 करोड़ लोग मेरा परिवार”- पीएम...

“मेरा जीवन एक खुली किताब है, 140 करोड़ लोग मेरा परिवार”- पीएम मोदी ने इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधा

58
0

Highlights

  • लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना को दी 62,000 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात
  • तेलंगाना से इंडिया गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी

(विश्व परिवार)-लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना पहुंचे, जहां उन्होंने आदिलाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में 62,000 करोड़ रुपये से अधिक की बिजली, रेल और सड़क क्षेत्र से संबंधित कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया। इस दौरान उन्होंने वहां लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने सोमवार को इंडिया ब्लॉक पर जमकर निशाना साधा

मेरा जीवन एक खुली किताब है

प्रधानमंत्री ने कहा, “भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे भारतीय गठबंधन के नेता घबरा रहे हैं। जब मैंने उनके ‘परिवारवाद’ पर सवाल उठाया तो उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।” “मेरा जीवन एक खुली किताब है, देश के 140 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं। आज देश की करोड़ों बेटियां, माताएं और बहनें मोदी का परिवार हैं। देश का हर गरीब मेरा परिवार है। जिनका कोई नहीं है।” वे भी मोदी के हैं और मोदी उनके हैं। वे कहते हैं ‘नेने मोदी कुटुंबम’ (मैं मोदी परिवार हूं)”

देशवासी मुझे बहुत अच्छे से जानते-समझते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा “देशवासी मुझे बहुत अच्छे से जानते-समझते हैं, मेरे हर पल का हिसाब रखते हैं। कभी-कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर आ जाती है, तो देश भर से लाखों लोग मुझे पत्र लिखकर कहते हैं कि इतना काम मत करो, कुछ ले लो। आराम करो उन्होंने कहा, “मैं मेरा भारत, मेरा परिवार की भावना के साथ जीता हूं। मैं आपके लिए जी रहा हूं, आपके लिए लड़ रहा हूं और आपके लिए लड़ता रहूंगा, आपके सपनों को दृढ़ संकल्प के साथ पूरा करूंगा।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here