Home पटना मेरे छोटे भाई चिराग पासवान…’, जब हजारों लोगों के सामने PM Modi...

मेरे छोटे भाई चिराग पासवान…’, जब हजारों लोगों के सामने PM Modi ने कही ये बात

34
0

पटना(विश्व परिवार)जमुई के खैरा प्रखंड स्थित बल्लोपुर की धरा से गुरुवार को बिहार में चुनावी शंखनाद करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान चिराग पासवान को छोटा भाई कहा।

अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री को याद किया और कहा कि पहला चुनाव है कि बिहार के बेटे गरीबों व दलितों के मसीहा रामविलास पासवान हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन संतोष है कि पुत्र और मेरे छोटे भाई चिराग पासवान रामविलास जी के विचारों को पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं।

चिराग पासवान ने भी एक्स अकाउंट पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, जमुई की पावन और ऐतिहासिक धरा पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया और NDA प्रत्याशी अरुण भारती को जिताने की अपील की।

‘मैंने भी पीएम के साथ मंच साझा किया’

उन्होंने आगे लिखा- मैंने भी प्रधानमंत्री जी के साथ मंच साझा किया। ये हमारे लिए भावनात्मक पल था, क्योंकि पिछली बार साल 2019 में जब प्रधानमंत्री जी जमुई आए थे तो मेरे नेता और पिता श्रद्धेय रामविलास पासवान जी भी मौजूद थे। उन्होंने प्रधानमंत्री जी के पक्ष में बिहार की जनता से पूर्ण समर्थन और समर्पण की अपील की थी। अब ये जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है।

चिराग ने लिखा कि मैं ये विश्वास दिलाता हूं कि बिहार की जनता 40 की 40 सीटें यशस्वी प्रधानमंत्री को समर्पित करने के लिए तैयार है। मैं प्रधानमंत्री जी का ह्रदय से आभार करता हूं कि उन्होंने बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत के लिए मेरी कर्मभूमि जमुई को चुना। इसके साथ ही, मैं लाखों की संख्या में मौजूद जमुई की देवतुल्य जनता का भी आभार और धन्यवाद करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here