Home मनोरंजन ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हसाएंगे’ पर, हुमा कुरेशी ने ‘जिम गैग’...

‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हसाएंगे’ पर, हुमा कुरेशी ने ‘जिम गैग’ में स्नेहिल मेहरा दीक्षित के परफॉर्मेंस की तारीफ की

62
0

(विश्व परिवार)- इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ चंकी पांडे का स्वागत करते अपने दर्शको का बेहतरीन मनोरंजन करने का वादा करता है ! अनुभवी कॉमेडियन्स अपनी मज़ेदार हरकतों से घर में हंगामा मचाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें गौरव मोरे और स्नेहिल मेहरा दीक्षित उर्फ बीसी आंटी एक नवविवाहित पति और पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं, जो मज़ाकिया जिम ट्रेनर इंदर साहनी के जिम में सदस्यता लेने के लिए जाते हैं। जिम ट्रेनर के रूप में इंदर, पत्नी को लुभाने के लिए कई मज़ेदार हथकंडे अपनाते हैं, जिससे कई दिलचस्प हरकतों की सीरीज़ शुरू हो जाती है।

उनका परफॉर्मेंस इतना बेहतरीन था कि चंकी पांडे और ‘मैडनेस की मालकिन’ हुमा कुरेशी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। हमेशा अपने परफॉर्मेंस को निखारने वाली और सही लुक में आने पर ध्यान देने वाली, स्नेहिल मेहरा दीक्षित ने एक बार फिर इस एक्ट में अपनी शानदार उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके परफॉर्मेंस और लुक से प्रभावित होकर हुमा कुरेशी कहती हैं, “स्नेहिल, आपका एक्ट बहुत अच्छा था और ओवरऑल लुक भी आप पर बहुत जच रहा है !”

अपने आगामी गैग के बारे में बात करते हुए, स्नेहिल मेहरा दीक्षित उर्फ बीसी आंटी कहती हैं, “शादी के 15 साल बाद, मैं इस आगामी गैग में एक नवविवाहित पत्नी का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। जैसा कि मैं अपने लुक को यादगार बनाए रखना चाहती थी, इसलिए मैं उन बीते हुए प्यारे दिनों को याद करने लगी जब मेरी शादी होने वाली थी। मुझे हमेशा से नई दुल्हनों द्वारा पहनी जाने वाली लाल और सफेद चूड़ियां पसंद हैं, जो की दुल्हन के परिवार की ओर से मिलने वाला विशेष उपहार होता है; इसलिए मैं दर्शकों से तुरंत जुड़ सकी।”

‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ देखना न भूलें, इस रविवार रात 9:30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here