Home उत्तरप्रदेश योगी ने विरोधी दलों को लिया आड़े हाथों, भाजपा सरकार में गरीबों...

योगी ने विरोधी दलों को लिया आड़े हाथों, भाजपा सरकार में गरीबों की बात

54
0

मुरादाबाद(विश्व परिवार)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों को घेरते हुए एक बार फिर चुनावी सभा करते हुए निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी ने विरोधी पार्टियों की बात करते हुए का इन पार्टीयों के एजेंडे में ही विकास और गरीब कल्याण नहीं था।

मुराबाद में अयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 4 करोड़ गरीबों के मकान बन गए, 2.5 करोड़ लोगों के घरों में बिजली का कनेक्शन आ गया। योगी ने कहा कि यह काम पहले भी हो सकता था लेकिन कांग्रेस हो, सपा हो , बसपा हो, इनके एजेंडे में विकास नहीं था, गरीब कल्याण नहीं था।

अपराधी जेल या जहन्नुम में

हिन्दू आस्था की बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष को आड़ेहाथों लेते हुए कहा कि आस्था के साथ खिलवाड़ करना ये अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते थे। माफियाओं और अपराधियों को गले का हार बनाकर ये लोग प्रदेश की जनता, बेटी, व्यापारी की सुरक्षा पर सेंध लगाने का काम करते थे। योगी ने कहा कि यह भाजपा की सरकार जो बोलती है वो करके दिखाती है। आज माफिया या अपराधी या तो जेल में हैं या जहन्नुम में हैं।

इससे पहले लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  सिख समाज को बधाई देते हुए कहा कि मैं आप सभी को बधाई देता हूं कि जो सिख बंधुओं की कई दशकों की मांग थी कि गुरु गोविंद सिंह महाराज के चार साहिबज़ादों की स्मृति को वीर बाल दिवस के रूप में मनाया जा, प्रधानमंत्री मोदी ने 26 दिसंबर की तिथि को को वीर बाल दिवस के रूप में पूरे देश में मनाने का निर्णय लिया। योगी ने कहा कि हम सब इसका अभिनंदन व्यक्त करते हैं, ये हमारे युवाओं के लिए एक नई प्रेरणा है कि देश और धर्म के लिए जो भी योगदान देगा, समाज उसके प्रति किसी भी रूप में नतमस्तक होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here