Home मध्य प्रदेश रक्षामंत्री राजनाथ ने MP में की सभाः सिंगरौली -सीधी में बोले- हमारी...

रक्षामंत्री राजनाथ ने MP में की सभाः सिंगरौली -सीधी में बोले- हमारी सरकार बनने पर UCC लागू करेंगे

72
0

सिंगरौली(विश्व परिवार) मध्यप्रदेश पहुंचे केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सीधी सिंगरौली में लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। कहा 2003 के बाद से मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार है उसके पहले यह प्रदेश एक बीमारू राज्य था। शिवराज सिंह ने प्रदेश को अग्रणी राज्य में लाकर खड़ा किया है। अब स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लिए बीजेपी संगठन ने डॉक्टर मोहन यादव को जिम्मेदारी सौंपी है। एमपी नीत नए आयाम आने वाले दिनों में स्थापित करेगा।

बीजेपी जात-पात की नहीं विकास की बात करती

राजनाथ ने कहा कि राम मंदिर निर्माण, धारा 370 की समाप्ति समेत कई अन्य बड़े कार्य बीजेपी सरकार में ही हुए है। आने वाले समय में यदि हमारी सरकार फिर से बनती है तो समान नागरिकता संहिता (यूसीसी) कानून बनाएंगे और जिससे विरोधी दल नफरत फैलाने का काम नहीं कर पाएंगे। हम लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि भारत में रहने वाले सभी मुस्लिम समाज के लोगों बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बीजेपी हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई जात-पात पर नहीं बल्कि एकजुट होकर विकास की बात करती है।

आने वाले दिनों में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एकसाथ

अन्य पार्टियों के नेता भ्रष्टाचार में इस तरह सम्मिलित है कि आए दिन कहीं ना कहीं भ्रष्टाचार में दोषी पाए जा रहे हैं। बीजेपी सरकार के किसी भी नेता या मंत्री पर किसी भी तरह का कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। देश की जनता ने 70 वर्षों से राज्य करने वाली पार्टी के नेताओं को अभी तक सबक सिखा दिया है और आगे भी सिखाती रहेगी। हमारी सरकार यह भी विचार कर रही कि आने वाले समय में नगरीय निकाय, पंचायत, विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव एक साथ कराया जाए ताकि देश के पैसे खर्च ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here