Home राजस्थान रामगंजमंडी के भक्त समूह ने आचार्य श्री समय सागर महाराज का आशीर्वाद...

रामगंजमंडी के भक्त समूह ने आचार्य श्री समय सागर महाराज का आशीर्वाद लेते हुए राजस्थान आने का निवेदन करते हुए आगामी शिविर के लिए लिया मंगल आशीर्वाद

52
0
रामगंजमंडी(विश्व परिवार) – रामगंज मंडी नगर से भक्तों का समूह कुंडलपुर तीर्थ पहुंचा जो उन्होंने कुंडलपुर में स्थित बड़े बाबा के दर्शन किए एवं आचार्य श्री समय सागर महाराज के दर्शन कर समस्त संघ के दर्शन किए।
पूज्य आचार्य श्री समय सागर महाराज के दर्शन करते हुए उन्होंने आचार्य श्री से राजस्थान आगमन एवं रामगंज मंडी आगमन हेतु निवेदन किया साथ ही उन्होंने 17 मई से रामगंजमंडी में आयोजित होने जा रहे सम्यग्ज्ञान शिक्षण एवं मूकमाटी महाकाव्य अर्थज्ञान शिविर के लिए भी गुरुदेव से आशीर्वाद लिया। गुरुदेव ने रामगंज मंडी के भक्तों को मधुर मुस्कान के साथ आशीर्वाद प्रदान किया।
इसके पश्चात दक्षिण में धर्म की प्रभावना करने वाले निर्यापक श्रमण मुनिश्री नियमसागर जी महाराज को आहार दिया । फिर महाराज जी को रामगंजमंडी में श्रावक परिवार और स्वाध्याय परिवार की गतिविधियों से अवगत करा कर उन्हें भी रामगंजमंडी पधारने हेतु निवेदन किया और आगामी शिविर हेतु आशीर्वाद प्राप्त किया ।
इस सबके पश्चात रामगंज मंडी में चातुर्मास कर चुके और रामगंज मंडी पर विशेष अनुकंपा बरसाने वाले तपस्वी संत पूज्य मुनि श्री 108 चंद्रप्रभ सागर महाराज का मंगल आशीर्वाद भी प्राप्त किया एवं उनके दीक्षा दिवस पर उनके संयम की अनुमोदना की इस समूह में रामगंजमंडी की ओर से आकाश जैन आचार्य, सिद्धार्थ बाबरिया, देवांश जैन, आदिश जैन मौजूद रहे। इन सभी ने बताया कि गुरुदेव से काफी समय तक धर्म चर्चा हुई एवं उन्होंने रामगंजमंडी के बारे में जाना । यह सभी गुरुदेव से एवं पूज्य मुनि श्री से आशीर्वाद लेने के बाद काफी गदगद दिखाई दिए। निश्चित रूप से अगर रामगंज मंडी नगर एवं राजस्थान का पुण्य प्रबल होगा तो आचार्य श्री एवं संघ के संतो का सानिध्य प्राप्त हो सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here