Home फ़िल्मी जगत  रायपुर की अदिति ‘हमारे बारह’ फिल्म में मचाएंगी धमाल, निभाया अन्नू कपूर...

रायपुर की अदिति ‘हमारे बारह’ फिल्म में मचाएंगी धमाल, निभाया अन्नू कपूर की बेटी का रोल

45
0

रायपुर (विश्व परिवार)। एर्नआईटी रायपुर से 2019 में बीटेक की डिग्री लेकर यूपीएससी की तैयारी करने दिल्ली गई अदिति भतपहरी को यह सब सपने जैसा लग रहा है। पत्रिका से खास बातचीत में अदिति ने बताया, स्कूल-कॉलेज से ही अभिनय में रुझान रहा। मेरी इस उपलब्धि में मेरे भाइयों आदित्य और अभिनव की अहम भूमिका रही है। पिता विजय भतपहरी गवर्नमेंट जॉब में जबकि मम्मी उमा भतपहरी बिजनेस करती हैं।

  • ऑडिशन पर ऑडिशन, फिर ऐसे मिली फिल्म

मुझे ऐसा लग रहा था कि पैरेंट्स एक्टिंग के लिए मना कर देंगे। इसलिए मैं यह सोचकर दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी करने गई ताकि वे खुश हो जाएं। सालभर के बाद मैंने उन्हें मना लिया। इस काम में मेरे भाइयों ने मदद की। मैंने अनुपम खेर सर के इंस्टीट्यूट में दाखिला लिया और वहां से एक्टिंग का कोर्स किया। इसके बाद ऑडिशन देने लगी। एक दिन हमारे बारह की यूनिट से कॉल आया और मुझे यह फिल्म मिल गई।

  • सेट पर अन्नू सर ने बहुत सपोर्ट किया

पहली ही फिल्म में किसी लीजेंड एक्टर के साथ काम करना वैसे तो काफी चैलेंजिंग रहा लेकिन अन्नू सर बहुत सपोर्टिव नेचर के हैं। इसलिए मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं आई। ऑडिशन में सलेक्शन के बाद भी मुझे कई बार बुलाया जाता था। सीन पर डिस्कशन होता था। अतुल सर ने काफी मोटिवेट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here