Home पेंड्रा रेलफाटक तोड़ चलती हुई ट्रेन से टकराई कार,कार चालक की मौके पर...

रेलफाटक तोड़ चलती हुई ट्रेन से टकराई कार,कार चालक की मौके पर मौत कार सवार एक अन्य गंभीर रूप से घायल।

40
0

गौरेला(विश्व परिवार)पेण्ड्रारोड अनूपपुर रेल खंड में जैतहरी स्टेशन के समीप मध्यरात्रि उपरांत समपार फाटक में तीव्र गति से दौड़ रही एक्सप्रेस ट्रेन से कार टकराने से भीषण दुर्घटना में कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व एक अन्य कारसवार को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल अनुपपुर में भरती कराया गया है।
तीव्र गति कार ने रेलफाटक तोड़ा और जा टकराई चलती एक्सप्रेस ट्रेन से विशाखापत्तनम अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस तीव्र गति से कटनी से बिलासपुर की ओर जा रही थी। अनुपपुर पेण्ड्रारोड रेल खंड में छुलहा जैतहरी स्टेशन का रेलसमपार फाटक बंद था ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गत मध्यरात्रि के उपरांत इसी समय तेज गति से कार ड्राइवर अनूपपुर की ओर से आ रहा था और बहुत तेज होने से कार पर नियंत्रण न रख सका।कार च जैतहरी के समीप सम पार फाटक को तोड़ते हुए तेज गति से निकल रही हीराकुंड एक्सप्रेस से जा टकराई।
ट्रेन से टकराते ही कार कुछ दूरी तक घसीटते हुई रेललाइन के किनारे जाकर पलट गई।
टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रेन से टकराने के बाद कार पिचक कर छोटा सा पिंड बन गई। कारसवार की क्षणभर मौत हो गयी और एक अन्य कारसवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जीआरपी और RPF की सहायता से इलाज के लिए अनुपपुर अस्पताल रवाना किया गया।
गस हादसे के बाद ट्रेनो की आवागमन पर भी असर पड़ा फाटक के टूट जाने के कारण लगभग 1.30 घंटे तक दोनों ओर अलग अलग स्टेशनों पर ट्रेनों को रोक कर रखा गया ।
फाटक के बन्द होने से फाटक के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लम्बी कतार लग गयी जिसे आने जाने वालों को भी परेशानी का सामना भी करना पड़ा। पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। एक प्रत्यक्षदर्शी के कथनानुसार मृतक जैतहरी के पावर प्लांट में काम करता था,किंतु इसकी पुष्टि नहीं हुई है। घटना की आरपीएफ द्वारा विवेचना की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here