Home  बिलासपुर लेबर पेमेंट के लिए रुपये लेकर भागा सुपरवाईजर, जुर्म दर्ज

लेबर पेमेंट के लिए रुपये लेकर भागा सुपरवाईजर, जुर्म दर्ज

50
0

बिलासपुर(विश्व परिवार)- ठेकेदार से लेबर पेमेंट के लिए रुपये लेकर सुपरवाईजर भाग गया। साथ ही उसने सीमेंट और अन्य सामान भी बेच दिया। ठेकेदार ने मामले की शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस ने अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
रतनपुर के सोनारपारा में रहने वाले अनिश जायसवाल(27) ठेकेदार हैं। उन्होंने सीपत क्षेत्र के ग्राम सलखा, शिव टेकारी, कनाई, खोधरा, अकोला में जल जीवन मिशन के अंतर्गत पानी टंकी बनवाने और पाइप लाइन बिछाने का ठेका लिया है। काम की देखरेख करने के लिए उन्होंने कोरबा जिले के चैतमा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम साजा बहरी निवासी चंद्रमणी यादव(23) को सुपरवाईजर रखा था।
वह सभी गांव में ठेकेदार के अंडर में काम की देखरेख और लेबर पेमेंट करता रहा। काम के दौरान ठेकेदार ने अपने सुपरवाईजर को लेबर पेमेंट के लिए 65 हजार रुपये दिए। श्रमिक को भुगतान करने के बजाए उसने रुपये अपने पास रख लिया। साथ ही अलग-अलग जगहों से सिमेंट और अन्य सामान का भी हिसाब नहीं दिया। रुपये वापस मांगने पर वह टालमटोल कर रहा है। ठेकेदार ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here