Home national ‘विपक्ष मान चुका है कि वह चुनाव हारेगा, इसलिए मुझे भला-बुरा कह...

‘विपक्ष मान चुका है कि वह चुनाव हारेगा, इसलिए मुझे भला-बुरा कह रहा’, तिरुवनंतपुरम में बोले पीएम मोदी

51
0

तिरुवनंतपुरम (विश्व परिवार)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि विपक्ष यह मान चुका है कि वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत नहीं पाएगा और देश की प्रगति को लेकर उसके पास कोई खाका नहीं है इसलिए वह उन्हें ‘भला-बुरा’ कहने की रणनीति अपना रहा है। पीएम मोदी ने यहां सेंट्रल स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई की पदयात्रा के समापन समारोह में केरल के लोगों से आग्रह किया कि वे आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य में उनकी पार्टी को दोहरे अंकों में सीट जिताकर अपना आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी किसी राज्य को वोट बैंक के नजरिए से नहीं देखती।

  • देश से भ्रष्टाचार मिटाना ‘मोदीयूड गारंटी’ है

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि पिछले 10 साल में केरल को अन्य भाजपा शासित राज्यों की तरह ही विकास से लाभ हुआ है। उन्होंने कहा कि यह उनकी गारंटी है कि वह केरल के लोगों के सपनों और आकांक्षाओं को साकार करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के साथ-साथ देश से गरीबी और भ्रष्टाचार मिटाना ‘मोदीयूड गारंटी’ है।

  • हर कोई कह रहा है- ‘अबकी बार 400 पार’

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”2019 में केरल में भाजपा को लेकर जो आशा जगी थी वह 2024 में विश्वास में बदलती नजर आ रही है। 2019 में केरल ने भाजपा को डबल डिजिट में वोट दिया था, 2024 में केरल डबल डिजिट में सीट देने का मन बना रहा है।”  मोदी ने कहा, “2019 में देश नारा दे रहा था- ‘फिर एक बार मोदी सरकार’, 2024 में हर कोई कह रहा है- ‘अबकी बार 400 पार’।

  • कांग्रेस और CPI(M) को आड़े हाथों लिया

पीएम मोदी ने कांग्रेस और CPI(M) को आड़े हाथों लिया। प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस और CPI(M) के नए गठबंधन का हाल क्या है, उनका एक ही ट्रैकरिकॉर्ड है कि कैसे उन्होंने देश को दशकों तक एक ही परिवार के कब्जे में रखा। उन्होंने कहा कि ये लोग केरल में एक-दूसरे के दुश्मन हैं लेकिन बाकी देश में ये एक-दूसरे के BFF यानि बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here