Home नई दिल्ली ‘शहजादे के चाचा ने द्रौपदी मुर्मू जी को अफ्रीकी मान लिया है’,...

‘शहजादे के चाचा ने द्रौपदी मुर्मू जी को अफ्रीकी मान लिया है’, सैम पित्रोदा के बयान पर पीएम मोदी बोले- मैं गुस्से में हूं

48
0

नई दिल्ली(विश्व परिवार)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुधवार को तेलंगाना के वारंगल में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा की कथित रंगभेदी टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि भारत अब त्वचा के रंग के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

यह लोग रंगभेदी खेल, खेल रहे हैं

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में यह लोग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी को हराना चाहते थे, क्योंकि उनकी ‘त्वचा का रंग काला है।’ पीएम मोदी ने पूछा, क्या मेरे देश में लोगों की क्षमता त्वचा के रंग के आधार पर तय की जाएगी? ‘शहजादा’ को त्वचा के रंग के इस खेल की अनुमति किसने दी?’

बता दें कि यह सारा विवाद सैम पित्रोदा की कथित टिप्पणी ‘भारत में पूर्व के लोग चीनियों जैसे दिखते हैं, जबकि दक्षिण के लोग अफ्रीकियों जैसे दिखते हैं’, की वह से खड़ा हुआ।

पीएम बोले- मैं गुस्से से भर गया हूं

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज गुस्से में हूं। अगर कोई मुझे गाली देता है तो मुझे गुस्सा नहीं आता। मैं उसे बर्दाश्त कर सकता हूं। लेकिन ‘शहजादा’ के दार्शनिक ने इतनी बड़ी गाली दे दी, जिससे मैं गुस्से से भर गया हूं। यह लोग त्वचा के रंग के आधार पर देशवासियों का अपमान कैसे कर सकते हैं? देश अब यह अपमान नहीं सहेगा, शहजादे को जवाब देना पड़ेगा।

शहजादे के चाचा खोल रहे रहस्य

पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा के स्पष्ट संदर्भ में कहा कि मुझे आज पता चला कि ‘शहजादे’ के एक चाचा अमेरिका में रहते हैं। चाचा उनके दार्शनिक और मार्गदर्शक हैं। शहजादे के दार्शनिक और मार्गदर्शक चाचा ने एक बड़ा रहस्य खोला है। उन्होंने कहा कि जिनकी त्वचा का रंग काला है, वे सभी अफ्रीका से हैं। मोदी ने कहा कि त्वचा का रंग चाहे जो भी हो, देशवासी भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करते हैं जिनकी त्वचा का रंग हम सभी की तरह था।

शहजादे के चाचा ‘थर्ड अंपायर’ की तरह

जब आपने 2014 में भाजपा को मौका दिया, तो हमने आपको एक दलित राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द दिया। फिर 2019 में हमने देश को एक आदिवासी राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू दी। कांग्रेस मुर्मू जी के अध्यक्ष पद के खिलाफ थे, क्योंकि कांग्रेस के युवराज के अमेरिका में एक ‘दार्शनिक और मार्गदर्शक चाचा’ हैं, जो कांग्रेस की उलझन में ‘थर्ड अंपायर’ की तरह काम करते हैं। उन्होंने कहा है कि सांवली त्वचा वाले लोग अफ्रीका से हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here