Home भोपाल शिवराज सिंह चौहान बोले- राहुल गांधी कांग्रेस को पूरी तरह खत्म करके...

शिवराज सिंह चौहान बोले- राहुल गांधी कांग्रेस को पूरी तरह खत्म करके ही लेंगे चैन की सांस

47
0

भोपाल (विश्व परिवार): भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि महात्मा गांधी ने आजादी के बाद कहा था कि कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए और नए राजनीतिक दल बने, लेकिन जवाहरलाल नेहरू ने सत्ता के स्वार्थ के कारण कांग्रेस को भंग नहीं होने दिया और आंदोलन का लाभ उठाया.”

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि राहुल गांधी महात्मा गांधी के सुझाव के अनुसार कांग्रेस को पूरी तरह खत्म करके ही चैन की सांस  लेंगे. कांग्रेस के सारे अच्छे नेता पार्टी के दिशाहीन नेतृत्व से थक चुके हैं. कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है.

मल्लिकार्जुन खरगे पर भी साधा निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “खरगे जी, सच्चाई कड़वी तो होती है लेकिन सुननी चाहिए. राहुल जी और आपके नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव पर चुनाव हारती चली गई. थोड़ा उंगलियों पर हिसाब लगाइए 2013 से अब तक कांग्रेस लगभग 50 से अधिक चुनाव हार चुकी है. कई पुराने मुख्यमंत्री, बड़े नेता कांग्रेस छोड़ चुके हैं, उंगलियों पर हिसाब लगाते रहिए, कहीं ऐसा न हो कि उंगलियों पर गिनने लायक ही नेता पार्टी में बचें.”

‘आपके नेताओं ने जनभावनाओं का सम्मान नहीं किया’
पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि आपने, आपकी पार्टी ने और आपके नेताओं ने कभी जनभावनाओं का सम्मान नहीं किया. जब सारा देश रामलला की भक्ति में डूबा था, तब कांग्रेस ने श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के आमंत्रण को अस्वीकार किया था. सनातन धर्म और प्रभु श्रीराम से विद्वेष ही आपकी पार्टी के रसातल में जाने का कारण है. भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है जो खुद के लिए नहीं, अंत्योदय की भावना के साथ समाज सेवा का काम करती है और यही सेवा का भाव भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता को अलग बनाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here