Home छत्तीसगढ़ शीतल साहू का काँग्रेस प्रवेश निजी मामला ,समाज भाजपा के साथ अपने...

शीतल साहू का काँग्रेस प्रवेश निजी मामला ,समाज भाजपा के साथ अपने स्थान पर तटस्थ है –अशोक साहू

95
0
कवर्धा (विश्व परिवार)। साहू समाज के जिला अध्यक्ष एवं उनके तीन साथियों का काँग्रेस प्रवेश पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक साहू ने कहा शीतल साहू का काँग्रेस प्रवेश उनकी निजी मह्तावाकक्षा के अतिरिक्त कुछ नहीं है . भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा समाज का सम्मान किया और समाज ने भी पार्टी का साथ दिया है . उन्होंने कहा 1993 से लेकर 2018 तक लगातार साहू समाज के व्यक्ति को  टिकट  दिया है मै स्वयं समाज से हूँ भारतीय जनता पार्टी ने मुझे दो  बार विधायक बनने का मौका दिया . डॉ सियाराम साहू जी को भाजपा ने चार बार  विधायक बनने का मौका दिया . डॉ सियाराम साहू जी भाजपा सरकार में संसदीय सचिव रहे साथ ही लगातार आयोग के अध्यक्ष भी रहे  . वर्तमान में मै जिला अध्यक्ष हूँ . पुरे प्रदेश में भी देखें तो हमारे प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी साहू समाज से ही आते है सर्वाधिक टिकट भी समाज के लोगो को दिया गया . आस पास में साजा ,बेमेतरा ,लोरमी सीटो पर समाज के लोगो को प्रतिनिधित्व पार्टी ने दिया है .
उन्होंने कहा शीतल साहू ने मुझसे बात नही कि यदि कोई नाराजगी था तो बातचीत से समाधान होता है काँग्रेस पार्टी ने समाज के अंदर फुट डालने की कोशिश कर ही अपनी राजनितिक जमीन साधा है . काँग्रेस के नेताओं को बताना चाहिए साहू समाज को कवर्धा जिले में कब प्रतिनिधित्व मिला है . अपने पार्टी के जिलाध्यक्ष जो हमारे समाज से है उनको एक व्यापारी के संतुष्टि के लिए  बाहर कर देने वाली कांग्रेस और मो अकबर क्या राजनितिक सुचिता की बात करेंगे  . शीतल साहू को मोहरा बनाकर राजीनति करने का प्रयाश है . शीतल साहू को भी बताना चाहिए क्या उन्होंने समाज को भरोसे में लेकर काँग्रेस प्रवेश किया है या फिर स्वयं के निर्णय थोपकर समाज की छबि धूमिल करने की कोशिश की है .
अशोक साहू ने कहा समाज सम्पन्न और अच्छे बुरे का ज्ञान रखता है किसी एक व्यक्ति के जाने आने से समाज का मत नही बदलता . शीतल साहू एवं उनके दो अन्य सहयोगियों को केवल तीन व्यक्ति के रूप में देखा जाना चाहिए . काँग्रेस पार्टी ने कभी भी समाज को जिले में प्रतिनिधित्व नही दिया . यह पूरी घटना मिडिया में बने रहने के लिए किया गया प्रप्रंच के अतिरिक्त कुछ भी नहीं है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here