Home उज्जैन श्री महाकालेश्वर मंदिर में वोटर्स के लिए विशेष व्यवस्था: स्याही का निशान...

श्री महाकालेश्वर मंदिर में वोटर्स के लिए विशेष व्यवस्था: स्याही का निशान दिखाकर लीजिए फ्री भोजन प्रसादी का आनंद

53
0

उज्जैन(विश्व परिवार)- मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे और अंतिम चरण का मतदान जारी है। इसी कड़ी में श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष व्यवस्था की। श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को निशुल्क भोजन प्रसादी की व्यवस्था की गई। वोट डालने के बाद उज्जैन के मतदाता स्याही का निशान दिखाकर महाकाल अन्नभोज में निशुल्क भोजन प्रसादी का आनंद लिया।

श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष व कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के अनुसार श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति की ओर से मतदाताओं को निशुल्क भोजन प्रसादी वितरण किया जा रहा है। इसके लिए भक्तों को मतदान का निशान दिखाना होगा।

निशुल्क भोजन प्रसाद की व्यवस्था

मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक मृणाल मीना ने बताया कि, निशुल्क अन्नक्षेत्र में मतदाताओं के लिए निशुल्क भोजन प्रसाद की व्यवस्था की गई। श्रद्धालु विजय कुमार वरचे मूल निवासी उज्जैन के है अभी परिवार सहित पुणे में निवासरत हैं। श्री वरचे सुबह पुणे से वोट डालने के लिए उज्जैन आए उन्होंने सबसे पहले वोट डाला। उसके बाद उन्होंने भगवान श्री महाकालेश्वर के दर्शन करें और श्री महाकालेश्वर अन्नक्षेत्र में भोजन प्रसादी ग्रहण की।

कंट्रोल रूम से दी जा रही सूचना

मंदिर प्रबंधन समिति की व्यवस्था से मतदाता प्रसन्न थे वे शाम को फिर से पुणे के लिए रवाना हो गए। श्री वरचे के परिवार के कुल 5 लोग आए थे। श्रद्धालुओं को जानकारी देने के लिए श्री महाकालेश्वर मंदिर के कंट्रोल रूम से लगातार सूचना प्रसारित की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here