Home जांजगीर-चांपा सक्ती जेठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कल, तैयार किया जा...

सक्ती जेठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कल, तैयार किया जा रहा डोम पंडाल व हेलीपैड

66
0

सक्ती(विश्व परिवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 अप्रैल को सक्ती जेठा आगमन की तैयारी जोर शोर से हो रही है। उनकी आमसभा के लिए मैदान में कई डोम पंडाल एवं हेलीपैड बनाये जा रहे हैं। टेंट के ठेकेदार ने बताया कि तीन डोम पंडाल बनाये जा रहे है। प्रत्येक डोम पंडाल की साइज 50 हजार वर्ग फीट है। पंडाल के सामने भव्य मंच भी तैयार किया जा रहा है।

पीएम के आगमन को लेकर एसपी कार्यालय के समीप तीन हेलीपैड बनाया जा रहा है। पंडाल के पास एक हेलीपैड बनाया जा रहा है। वहीं एक हेलीपैड पहले से ही बना हुआ है। कुल पांच हेलीपैड की तैयारी है। तीन डोम पंडाल में लगभग अस्सी हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में उत्साह है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी सभा स्थल का मुआयना कर रहे हैं। सभा स्थल में अधिकारियों का जमावड़ा लग रहा है। वे अपने अधिनस्थ कर्मचारियों को दिशा निर्देश दे रहे हैं।

सभा स्थल पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी जयकिशन केडिया बाराद्वार, अनूप अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, रामनरेश यादव, भवानी तिवारी, घनश्याम साहू, अंकित अग्रवाल, प्रेम पटेल, आदित्य अग्रवाल, एवं अन्य पदाधिकारी जुटे हुये हैं। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर 12 विधानसभा का कलस्टर बनाया गया है। इसमें जांजगीर-चांपा लोकसभा के सभी आठ विधानसभा और रायगढ़ जिले के तीन विधानसभा और कोरबा जिले के एक विधानसभा शामिल है। सभी विधानसभा से लगभग दस – दस हजार कार्यकर्ता व आमजन की कार्यक्रम में भीड़ जुटाने का लक्ष्य है। पार्टी के पदाधिकारी प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी में जुटे हैं।

भाजपा कार्यालय में ली बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारी में जुट गए हैं। रविवार को जांजगीर चांपा लोकसभा के प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल, जिले के प्रभारी मंत्री ओपी चौधरी और संभागीय प्रभारी अनुराग सिंह देव ने भाजपा जिला कार्यालय सक्ती में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने व्यवस्था और तैयारी के संबंध में निर्देश दिए ।

सुरक्षा की रहेगी कड़ी व्यवस्था

प्रधानमंत्री की आमसभा को लेकर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की जाएगी। अभी से स्थानीय पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी भी पहुंच गए हैं और सभा को लेकर व्यवस्था बनाने में जुटे हैं। सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी लगातार एसपी और पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों से सुरक्षा को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here