Home मनोरंजन सिद्धू मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे, 58 साल की उम्र...

सिद्धू मूसेवाला की मां को हुए जुड़वा बच्चे, 58 साल की उम्र में बनी दूसरी बार मां, जानिए किसको दिया जन्म?…

66
0

 मुंबई (विश्व परिवार)। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबर तो कुछ दिन पहले आई थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिद्धू मूसेवाला की मां की डिलीवरी हो गई है और वो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां किसी भी वक्त बच्चे को जन्म दे सकती हैं. ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि सिंगर की मां ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. सोशल मीडिया और सिद्धू मूसेवाला के फैनक्लब पर चल रही इन सभी अटकलों पर अब सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख पत्नी के जुड़वा बच्चों को जन्म देने का सच बताया है.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता का क्या है रिएक्शन:- बलकौर सिंह ने लिखा- हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं जो हमारे परिवार को लेकर इतना चिंतित हैं. मेरी फैमिली को लेकर कई सारी अटकलें चल रही हैं. मेरी विनती है इन सभी रूमर्स पर यकीन ना करें. जो भी खबर होगी, परिवार आप सबके साथ शेयर करेगा. सिद्धू मूसेवाला के पिता के इस रिएक्शन के बाद उम्मीद है अफवाहों पर विराम लगेगा. सिद्धू के फैंस जल्द खुशखबरी सुनने की उम्मीद कर रहे हैं. मूसेवाला परिवार में किलकारी गूंजने को लेकर सभी सुपर एक्साइटेड हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here