Home मध्य प्रदेश ‘सैयां तुमई बैंक में जाओ, मोदी के रुपया ले आओ…’ इस गायक...

‘सैयां तुमई बैंक में जाओ, मोदी के रुपया ले आओ…’ इस गायक ने PM MODI की योजनाओं का बुंदेली में किया बखान, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

63
0

खजुराहो(विश्व परिवार)– मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। लगातार सियासी दलों के नेता पर आरोप लगा रहे हैं जिससे प्रदेश की सियासत का पारा हाई हो गया है। इस बीच एक स्थानीय गायक ने पीएम मोदी की योजनाओं को गाने का रूप दिया है। कलाकार ने प्रधानमंत्री की योजनाओं की बुंदेली में तारीफ करते हुए एक गीत गाया है और बीजेपी नेताओं को गाकर सुनाया जो अब वायरल हो रहा है।

खजुराहो लोकसभा सीट के राजनगर जनपद के ग्राम पहरा का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल है। इसमें पीएम मोदी की योजनाओं को स्थानीय ग्रामीण ने बुंदेली गीत के जरिए लोगों को बताया जा राह है। वीडियो में चंदला विधायक और वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार भी मौजूद हैं। बीजेपी नेता खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी वीडी शर्मा के पक्ष में जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे थे। वहीं स्थानीय गायक का नाम आशाराम अहिरवार बताया जा रहा है।

इस वीडियो में गायक गाते हुए दिख रहा है, फ्री में मिलत राशन पानी, सुख से सबकी होत किसानी। सैयां तुमई बैंक में जाओ, मोदी के रुपया ले आओ, फिर से भाजपा जितवाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here