Home मनोरंजन सोनी सब का वंशज एक साल के पड़ाव पर पहुंचा

सोनी सब का वंशज एक साल के पड़ाव पर पहुंचा

30
0
  •  कास्ट ने इस उपलब्धि का जश्न मनाया, निष्ठावान दर्शकों का आभार व्यक्त किया 

(विश्व परिवार) | सोनी सब का प्रशंसित शो ‘वंशज’ ने अपना एक साल का सफर पूरा कर लिया है, और क्षमताओं के आधार पर विरासत की लड़ाई पर चर्चा करते हुए एक मनोरंजक पारिवारिक ड्रामा के रूप में सामने आया है। पिछले एक साल में, इस शो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिन्होंने किरदारों को विकसित होते और महाजन साम्राज्य पर अधिकार करने की कोशिश में पारिवारिक मुश्किलों से गुज़रते हुए देखा है। सत्ता संघर्ष से लेकर न्याय की लड़ाई तक, वंशज ने मानवीय भावनाओं के उतार-चढ़ाव को कुशलता से प्रदर्शित करते हुए, देश भर के दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया है।

किरदारों के रोमांचक विकास से वंशज एक मनोरंजक सीरीज़ बन गया है। डीजे (माहिर पांधी द्वारा अभिनीत) की चालें और भी बुरी हो गई हैं, जिससे सस्पेंस बढ़ गया है जबकि युविका (अंजलि तत्रारी) एक भावनात्मक लड़की से मजबूत महिला बन चुकी है जो डीजे की चालों का मुकाबला करती है। शो ने एक साल पूरा कर लिया है, प्रशंसक इसकी दमदार कहानी और गहन ड्रामा के कारण, नए सरप्राइज़ और ट्विस्ट का उत्साहपूर्वक इंतज़ार कर रहे हैं।

दिग्विजय महाजन की भूमिका में माहिर पांधी

“वंशज मेरे लिए लाजवाब सफर रहा है। एक खलनायक भूमिका, डीजे को निभाने का अनुभव अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक रहा है, जिससे मुझे एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं को समझने और आज़माने का मौका मिला है। डीजे जैसे नकारात्मक किरदार के प्रति भी हमारे दर्शकों से इतना प्यार और स्वीकृति मिलना दिल को छू लेने वाला है। मुझे ऐसे शो का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है, जिसने पिछले एक साल में अपनी सम्मोहक कहानी से दर्शकों का मनोरंजन किया है।”

युविका महाजन के रूप में अंजलि तत्रारी

“पिछले एक साल में पितृसत्ता को चुनौती देना और युविका का किरदार निभाना फायदेमंद और संतुष्टिदायक दोनों रहा है। मुझे लगता है कि यह शो मेरी किस्मत में लिखा है, क्योंकि वंशज की शूटिंग शुरू करने से तीन महीने पहले, मुझे अपनी मां के साथ ऋषिकेश जाने का अवसर मिला था, और मैंने गंगा मां से मुझे वापस बुलाने की प्रार्थना की थी। इसलिए जब मैंने शो को साइन किया और पता चला कि शो की प्रारंभिक शूटिंग ऋषिकेश में तय थी, तो ऐसा लगा मानो कोई इच्छा पूरी हो गई हो। युविका के किरदार को नए सिरे से गढ़ना चुनौतीपूर्ण लेकिन संतोषजनक अनुभव रहा है। प्रशंसकों का प्यार और पहचान ज़बरदस्त है, और यह जानकर खुशी होती है कि लोग अब मुझे युविका के नाम से पहचानते हैं।”

भानुप्रताप महाजन की भूमिका में पुनीत इस्सर

“वंशज टीवी धारावाहिकों के बीच किसी चट्टान की तरह है, जो सभी तूफानों के सामने मजबूती से खड़ा रहा है। जबकि हम शो के एक साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, मैं पूरी टीम, सह-कलाकारों और पूरे क्रू को हार्दिक बधाई देता हूं। भानुप्रताप का किरदार निभाने का सफर लाजवाब रहा है, और मुझे ऐसे शो का हिस्सा होने पर गर्व है जो लगातार दमदार और आकर्षक कहानी पेश करता है। मुझे यकीन है कि हम और भी उपलब्धियां और सफलताएं देखेंगे!”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here