Home उत्तरप्रदेश हम तो भाजपा वाले हैं डरना नहीं जानते, PoK भारत का है...

हम तो भाजपा वाले हैं डरना नहीं जानते, PoK भारत का है और हम उसको प्राप्त करके रहेंगे’…बांदा में बोले अमित शाह

55
0

बांदा(विश्व परिवार)गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी के बांदा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान के पास तो एटम बम है पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को मत मांगों। शाह ने कहा कि हम तो भाजपा वाले हैं हम डरना नहीं जानते। पीओके भारत का हिस्सा है और रहेगा।

भारत के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह

अमित शाह ने कहा कि फारूख अबदुल्लाह और मणिशंकर अय्यर भारत के लोगों को डराते हैं। उन्होंने कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि भारत के लोगों को अब डरने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हमारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। शाह यूपी के बांदा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गठबंधन लोगों को गुमराह करने का काम कर रहा है।

देश चलाना चूरन बेचना नहीं है, 56 इंच के सीने वाला चाहिए : शाह

 महर्षि बामदेव की नगरी बांदा में शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह काफी तीखे तेवर के साथ सियासी मैदान पर उतरे। उन्होंने कहा कि देश को चलाना चूरन बेंचने जैसा नहीं है। देश को चलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए। जो केवल नरेन्द्र मोदी के पास है।

उन्होंने पीएम मोदी के दिए बयान राहुल गांधी  चांदी का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं, को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यह चुनाव चाय बेंचने वाले एक गरीब परिवार के नरेन्द्र मोदी और चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले के राहुल गांधी के बीच का है।

कहा कि एक तरफ परिवारवादियों का संगठन है दूसरी तरफ नरेन्द्र मोदी हैं। कहा बताओ जो राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में न गया हो चित्रकूट बांदा वाले उनके साथ रह सकते हैं क्या? यह लोग केवल वोट बैंक की  राजनीति करते हैं ।

43 डिग्री सेल्सियस तापमान में प्रस्तावित कार्यक्रम से लगभग दो घंटे विलंब से पहुंचे अमित शाह भाजपा की उपलब्धियों के साथ जनसमर्थन मांगा। कहा सबसे पहले बताएं अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं? यह चुनाव राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का है। 70-70 सालों तक कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को लटकाए रखा। उन्होंने सपा को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि क्या रामसेवकों पर गोली चलाने वालों को चुनेंगे?

उन्होंने इंडी गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर यह जीत भी गए तो बताओ इनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? क्या शरद पवार  बन सकते हैं क्या? ममता बहन बन सकती हैं क्या, लालू बन सकते हैं क्या? जब पत्रकारों ने पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा तो इन्होंने कहा कि हम बारी – बारी से बन जाएंगे। कहा यह चूरन की दुकान नहीं है। देश को चलाने के लिए 56 इंच के सीने वाला चाहिए। 56 इंच का सीना वाले केवल नरेन्द्र मोदी ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here