Home मथुरा हेमा मालिनी का विपक्ष से सवाल, मथुरा के विकास पर की बात

हेमा मालिनी का विपक्ष से सवाल, मथुरा के विकास पर की बात

50
0

मथुरा(विश्व परिवार)लोकसभा चुनाव में भाजपा की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने फिर से भाजपा की सरकार बनने की बात कही है। उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी की जीत की बात को दोहराई है।

हेमा मालिनी ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीटें हमें मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सभी मतदाताओं से वोट करने की अपील करती हूं। हेमा ने मथुरा में बांकेबिहारी मंदिर का कॉरिडोर बनाने के काम को लेकर भी अपनी बात रखी।

भाजपा की सरकार

हेमा मालिनी ने कहा कि बांकेबिहारी मंदिर का कॉरिड़ोर का काम जल्द ही शुरू हो जाएगा। भाजपा की सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा में भाजपा सरकार में बह रही विकास की धारा और आने वाले वर्षोँ में भाजपा की सरकार में मथुरा के लिए होने वाले काम को लेकर अपनी बात रखी।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इस मौके पर विरोधी पार्टियों पर निशाना भी साधा। लोकसभा के चुनाव में INDI गठबंधन के नेताओं द्वारा जनता से अपील करते हुए अपने पक्ष में मतदान की बात पर भी हेमा ने पलटवार किया है। हेमा ने कहा कि INDI गठबंधन किस आधार पर बोल रहा है कि हमें वोट करो, उन्होंने आज तक किया क्या है। विपक्ष से सवाल करते हुए हेमा मालिनी ने मोदी सरकार में जनता को मिल रही मूलभूत सुविधाओं को लेकर अपनी बात रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here