Home राजनीति चरण दास महंत के बिगड़े बोल, PM मोदी को बताया ‘डिफॉल्टर’

चरण दास महंत के बिगड़े बोल, PM मोदी को बताया ‘डिफॉल्टर’

63
0

(विश्व परिवार)-लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही नेता मंत्रियों के के बीच वार-पलटवार का दौर जारी हैं. वही भाषण बाजी के बाद बयानों का दौर भी तेजी से बढ़ता नज़र आ रहा हैं. इसी बीच खबर हैं छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री को डिफॉल्टर बताया है। इस बयान के बाद से बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई।

पीएम मोदी को बताया डिफॉल्टर

दरअसल, आज सक्ती जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने पीएम मोदी को डिफॉल्टर करार दिया और कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं. चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो. छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें डिफॉल्टर मानती है. इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते |

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष पर FIR

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी पर हेट स्पीच के मामले में छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता चरणदास महंत पर FIR दर्ज की गई है. यह केस भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर दर्ज किया गया है. महंत ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल के नामांकन रैली में पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था. भाजपा ने भी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी. अब देखना है कि इस बयान के बाद राजनीतिक समीकरण में कैसे बदलाव होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here