Home रायपुर सहयोग संस्था की निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित होने पर अपर्णा कालेले का पुष्प...

सहयोग संस्था की निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित होने पर अपर्णा कालेले का पुष्प गुच्छ से स्वागत करते हुए संध्या खंगन एवं अन्य वरिष्ठ सदस्य

48
0
अपर्णा कालेले बनीं सहयोग की अध्यक्ष, रविकांत सचिव*
भजन कीर्तन एवं विविध कार्यक्रमों के बीच हुआ निर्विरोध निर्वाचन
रायपुर(विश्व परिवार)– सहयोग जेष्ठ नागरिक मंच ने चौबे कालोनी स्थित महाराष्ट्र मंडल में 20वां स्थापना दिवस भजन- कीर्तन, विभिन्न गतिविधियों के बीच निर्विरोध चुनाव के साथ मनाया। चुनाव में अपर्णा कालेले अध्यक्ष और रविकांत भागवत सचिव चुने गए।
बैठक में कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण होने पर नई कार्यकारिणी का निर्विरोध चुनाव श्याम सुंदर खंगन व डॉ. देवरस ने चुनाव अधिकारी के रूप में कराया। खंगन ने बताया कि चुनाव में अपर्णा कालेले अध्यक्ष, ज्योत्सना भाटे उपाध्यक्ष, रविकांत भागवत सचिव और दीपक पात्रीकर कोषाध्यक्ष चुने गए।
बैठक में 45 सदस्य उपस्थित रहे। हिंदू नववर्ष और राम नवरात्रि के उपलक्ष्य में भगवान श्रीराम के भजनों का गायन- वादन ज्योत्सना भाटे, प्रमोद बोरवणकर, शुभदा गिजरे ने किया। विभिन्न कार्यक्रमों के बाद नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। साथ ही सभी सदस्यों को भावी लोकसभा चुनाव में शत- प्रतिशत मतदान करने और दूसरों को इसके लिए प्रोत्साहित करने का संकल्प भी दिलाया गया। कार्यक्रम का संचालन दिव्या पात्रीकर ने किया। कार्यक्रम के बाद स्वरुप भोजन की व्यवस्था की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here