Home भोपाल मस्जिद में लगे मोदी-मोदी के नारे: ‘अबकी बार 400 पार, मोदी है...

मस्जिद में लगे मोदी-मोदी के नारे: ‘अबकी बार 400 पार, मोदी है तो मुमकिन है’, BJP की आई प्रतिक्रिया

71
0

भोपाल(विश्व परिवार) मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच एक तरफ जहां बीजेपी पर विपक्ष धर्म के नाम पर बांटने का आरोप लगाकर हमलावर है। इसी बीच एक तस्वीर सामने आई है जहां भोपाल के एक मस्जिद के अंदर बीजेपी का जमकर समर्थन किया गया है। साथ ही पीएम मोदी के समर्थन में नारेबाजी की गई है। मस्जिद के अंदर इस बार 400 पार के नारे लगाए गए।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और लिखा, तुष्टिकरण का राजनीति करने वालों के मुंह पर तमाचा। मस्जिद में गूंजा ‘हर हर मोदी घर घर मोदी नारा’। पीएम मोदी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। भोपाल की अलीगंज मस्जिद में बोहरा समाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर के साथ ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा लगाया। इस दौरान बोहरा समाज के प्रतिनिधियों से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा मिले। मोदी है तो मुमकिन है।

बता दें कि भोपाल तीसरे चरण में मुरैना, भिंड ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ समेत बैतूल की संसदीय सीट पर चुनाव होने हैं। शनिवार 20 अप्रैल को नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा की जाएगी। नाम निर्देशन पत्र भर चुके प्रत्याशी सोमवार 22 अप्रैल तक अपने नाम वापस ले सकेंगे। तीसरे चरण के लिए 7 में को मतदान होगा सभी चरणों के मतदान की मतगणना मंगलवार 4 जून को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here