Home असम अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक, पीएम मोदी बोले- 500 साल बाद...

अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक, पीएम मोदी बोले- 500 साल बाद अपने घर में जन्मदिन मना रहे भगवान राम

80
0
  • BJP वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है: पीएम मोदी
  • 500 साल बाद ऐसा समय आया है जब भगवान राम अपने घर में ‘बर्थडे’ मना रहे: पीएम मोदी
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया।

 नलबाड़ी(विश्व परिवार) पीएम नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा,साल 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था। 2019 में मोदी एक विश्वास लेकर आया और 2024 में जब मोदी असम की धरती पर आया है तब मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।”

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए लोग कहते हैं – 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार।”

‘एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता’

पीएम मोदी ने आगे कहा,”BJP वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है। NDA सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर किसी को मिलता है। अब NDA ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी।

अयोध्या में भगवान राम का हो रहा सूर्याभिषेक

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर आज अयोध्य का रामलला मंदिर में भगवान राम का सूर्य तिलक किया जा रहा है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ‘जय श्री राम’ का नारे लगाए। पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है तो हमारे मोबाईल का किरण भेज रहे हैं। स्टेज पर मौजूद असम के सीएम हिंमत बिस्वा सरमा ने भी अपनी मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर दिया था।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 500 साल बाद ऐसा समय आया है जब भगवान राम अपने घर में ‘बर्थडे’ मना रहे हैं।

नॉर्थ ईस्ट में शांति और सुरक्षा का पीएम मोदी ने किया जिक्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा,”आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है और नॉर्थ ईस्ट खुद मोदी की गारंटी का गवाह है। जिस नॉर्थ-ईस्ट को कांग्रेस ने केवल समस्याएं दीं। भाजपा ने इसे संभावनाओं के स्रोत में बदल दिया है। कांग्रेस ने अलगाववाद को बढ़ावा दिया और मोदी ने शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास किए जो कांग्रेस 60 वर्षों में नहीं कर सकी, मोदी ने 10 वर्षों में किया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here