Home मुंगेली लोरमी में आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा, हल्की बारिश...

लोरमी में आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा, हल्की बारिश के बीच, लोगों की जुटने लगी भीड़

54
0
  • लोरमी उप मुख्यमंत्री अरुण सव कार्यक्रम स्थल पहुचें
  • लोरमी में भाजपा कार्यकर्ता को सफल बनाने में जुटे
  • बदला मौसम रुक-रुक कर हो रही बारिश

 लोरमी(विश्व परिवार) आज 22 अप्रैल को हाईस्कूल मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा की होने वाली चुनावी सभा की तैयारी पूरी। डिप्टी सीएम अरुण साव सभा स्थल पहुचे। इस दौरान डिप्टी सीएम साव के साथ भाजपा के तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। सभा स्थल पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी पार्टी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर तैयारी में जुटे हैं। बिलासपुर लोकसभा का मतदान सात मई को होना है। इसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमसभा को संबोधित कर प्रचार करेंगे।

मुंगेली विधायक पन्नू लाल मोहले तखतपुर विधायक ठाकुर धर्मजीत सिंह बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला भी पहुचें।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का लोरमी आगमन पर प्रशासनिक तौर पर पूरी तैयारी हाई स्कूल मैदान में कर लिया गया है लेकिन बारिश के चलते सुबह 11:00 की जगह कुछ विलंब हो सकता है अभी भी लोरमी में बारिश हो रही है।
प्रधानमंत्री मोदी 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के सक्ती और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 अप्रैल को लोरमी, आरंग, भिलाई तथा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
सुरक्षा की रहेगी कड़ी व्यवस्था
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगमन पर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। अभी से स्थानीय पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी भी पहुंच गए हैं और सभा को लेकर व्यवस्था बनाने में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here