Home जांजगीर-चांपा जांजगीर सभा में बोले प्रधानमंत्री मोदी, आपके पास फिर से आशीर्वाद मांगने...

जांजगीर सभा में बोले प्रधानमंत्री मोदी, आपके पास फिर से आशीर्वाद मांगने आया हूं

60
0
  • प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए तैयार मंच
  • जेठा मैदान सजकर तैयार, सुरक्षा के लिए चप्पे – चप्पे पर जवान तैनात
  • प्रधानमंत्री मोदी की विजय शंखनाद सभा शुरू, कड़ी सुरक्षा के बीच तैयारी पूरी

 सक्ती(विश्व परिवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा जांजगीर चांपा के सक्त्ती के जेठा मैदान में विजय शंखनाद सभा को संबोधित करते हुए भाई बहन दादा संगवारी को जय जोहर से भाषण प्रारंभ किया। पीएम ने कहा, कोसा कांसा और कंचन की धरती पर आज एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है।

कुछ महीने पहले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया था। आप सभी ने इसे स्वीकार करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बना दी है। फिर से आपके पास आशीर्वाद मांगने आया हूं। बहुत सारा काम अब भी बाकी है जिसे पूरा करना है।प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मोदी के लिए आप ही मेरा परिवार हैं। अब मुझे बताइए आप लोग तो बहुत उदार है,आशीर्वाद देने वाले हैं। जब जब मैंने आशीर्वाद मांगा मुझे मिला। अब आपसे आग्रह करने आया हूं।

इससे पहले मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज महानदी के तट सक्ती के जेठा गांव के पावन धरती में विजय संकल्प शंखनाद महारैली में शामिल ग्रामीणों को बधाई। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे बीच पीएम मोदी मौजूद हैं।

हमारे बीच ऐसे पीएम मौजूद हैं जो 140 करोड़ भारतवासी को अपना परिवार मानते हुए दिन-रात काम कर रहे हैं। उनके सुख-दुख की चिंता भी करते हैं। महत्वपूर्ण चुनाव है। तीसरी बार हमें पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। दो लोकसभा क्षेत्र रायगढ़ और जांजगीर चांपा के देवतुल्य कार्यकर्ता आप उपस्थित हैं। हमारे उम्मीदवारों को आप आशीर्वाद दें और काम पर जुट जाएं।

छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बनाने कांग्रेस की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को एक बार फिर सबक सीखाना है। हमें सभी 11 सीट पीएम की झोली में डालना है। आप लोगों ने मोदी की गारंटी पर भरोसा कर भाजपा को सरकार पर बैठाया उसके लिए आप सबको धन्यवाद। मोदी की गारंटी तीन महीने में ही हमने पूरा कर दिया है।

सीएम साय ने कहा, मोदी की गारंटी तीन महीने में ही हमने पूरा कर दिया है। सीएम साय ने कहा कि मोदी की गारंटी का सभी काम सांय-सांय हो रहा है। आप सबका आशीर्वाद यूं ही बना रहे।

उनकी आमसभा के लिए मैदान को भव्य रूप से सजाया गया है। तीन डोम पंडाल और एक मंच तैयार किया गया है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर एसपी कार्यालय के समीप तीन हेलीपैड बनाया गया है। पंडाल के पास भी एक हेलीपैड बनाया गया है। वहीं एक हेलीपेड पहले से ही बना हुआ है।

कुल पांच हेलीपेड तैयार है। तीन डोम पंडाल में लगभग अस्सी हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। लोकसभा के प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल, जिले के प्रभारी मंत्री ओपी चौधरी और संभागीय प्रभारी अनुराग सिंह देव ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। वहीं सुरक्षा को लेकर जरूरी निर्देश दिए। जबकि सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के लिए जवान तैनात किए गए हैं। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर 12 विधानसभा का कलस्टर बनाया गया है। इसमें जांजगीर-चांपा लोकसभा के सभी आठ विधानसभा और रायगढ़ जिले के तीन विधानसभा और कोरबा जिले के एक विधानसभा शामिल है। सभी विधानसभा से लगभग दस – दस हजार कार्यकर्ता व आमजन की कार्यक्रम में भीड़ जुटाने का लक्ष्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here