Home जांजगीर-चांपा ‘राम मंदिर की उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया...

‘राम मंदिर की उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया है’, जेठा में गरजे पीएम मोदी

62
0

सक्ती(विश्व परिवार) पहले चरण में बस्तर का चुनाव निबटने के बाद छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। 26 अप्रैल को दूसरे चरण के राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होने है। वहीं, अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी बीच आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हुए हैं।

जेठा में सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कि “अयोध्या के जिस मंदिर की उम्मीद कभी देश छोड़ चुका था, सभी ने मान लिया था कि मामला खत्म यह कभी नहीं होगा। उस उम्मीद को पूरा करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग हम पर तंज कसा करते थे हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा। कांग्रेस के लोग आए दिन गली मोहल्ले में मंदिर कब बनेगा जैसा नारा दिया करते थे। अब हमने उन्हें तारीख भी बताया है समय भी बताया और निमंत्रण भी भेजा  लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया। कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है।”

पीएम मोदी ने आगे कहा, कि “छत्तीसगढ़ वासियों ने मोदी की हर गारंटी पर मुहर लगाई है।” कुछ महीने पहले मैं विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया था। भाजपा के हर साथी को आप सब ने बहुत आशीर्वाद दिया, हमारे सेवा भाव को बहुत मान दिया। इसके लिए मैं आप सबका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here