Home जगदलपुर जगदलपुर से 140 किलोमीटर दूर पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे

जगदलपुर से 140 किलोमीटर दूर पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे

55
0
  • पटरी से उतरे मालगाड़ी के 6 डिब्बे
  • किरंदुल-कोट्टावालसा रेल लाइन में दुर्घटना
  • विशाखापट्टनम जा रही थी मालगाड़ी

जगदलपुर(विश्व परिवार)- किरंदुल-कोट्टावालसा रेल लाइन में जगदलपुर से 140 किलोमीटर दूर ओडिशा के पंढुया स्टेशन यार्ड में मालगाड़ी के छह डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना गुरुवार दोपहर लगभग ढाई बजे की बताई गई है। मालगाड़ी किरंदूल से लौह अयस्क भरकर विशाखापट्टनम जा रही थी। डबल लाइन होने से रेल आवागमन बाधित नहीं हुआ है।

ट्रक में लगी आग

धमतरी में 25 अप्रैल की सुबह एक सामान से भरी चलती मेटाडोर में आग लग गई जिससे मेटाडोर धू- धूकर जल गया। फायरबिग्रेड द्वारा आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। ट्रक में रखा काफी सामान जल चुका था। चालक ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वाहन में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी। बताया जा रहा है कि आगजनी से बिस्कुट व वाहन जलकर खाक हो गया है।

वाहन में आग लगने की सूचना पर तत्काल केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंची और किसी प्रकार के जान-माल के नुकसान से बचाने वाहनों की आवागमन को कुछ देर के लिए रोका गया। छोटी वाहनों को रास्ते से डायवर्ट किया गया। फायर बिग्रेड द्वारा आग पर काबू पाने तक केरेगांव पुलिस तैनात रही। घटना की जानकारी वाहन मालिक को दे दी गई है। पुलिस आगे की विवेचना में जुटी हुई है। मालूम हो कि इन दिनों दिन का तापमान काफी बढ़ गया है। इसके चलते चारों ओर उष्णता का माहौल है। ऐसी स्थिति में आए दिन आगजनी की घटना देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here