Home उत्तरप्रदेश PM मोदी ने की CM योगी की तारीफ, कहा- UP पहले से...

PM मोदी ने की CM योगी की तारीफ, कहा- UP पहले से ज्यादा सुरक्षित, विकास की गाड़ी तेजी से दौड़ी

58
0

शाहजहांपुर(विश्व परिवार)- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता कांग्रेस को वोट नहीं दे पाएंगे, लेकिन मोदी बीजेपी को वोट देंगे। इस चुनाव में कांग्रेस का शाही परिवार जो दिल्ली में रहता है। कांग्रेस को वोट न दें क्योंकि वहां कांग्रेस का कोई उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ सांसद चुनने और सरकार बनाने के बारे में नहीं है। आपका हर वोट मजबूत भारत के संकल्प को मजबूत करने की गारंटी है। यह मोदी की गारंटी से भी ज्यादा आपके वोट की गारंटी है। समय आने पर आपका वोट राष्ट्रविरोधी मानसिकता वाले लोगों को एक बहुत कड़ा संदेश देगा। यह आपका वोट ही है, जो आतंकवाद को नियंत्रण में रखेगा और भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि जब यहां सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार आई, तो वो सारी योजनाएं जो समाजवादी पार्टी के शासनकाल में रुकी हुई थीं और विकास की गाड़ी तेजी से दौड़ने लगी। पहले जहां सड़कें सुरक्षित नहीं थीं। अब वहां एक्सप्रेसवे गुजर रहे हैं।

2014 के बाद आतंकवाद पर हुआ प्रहार

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के सत्ता में आने से पहले रेलवे स्टेशनों पर, बस स्टेशनों पर, टेलीविजन पर घोषणाएं होती थीं कि अगर आपको कहीं भी कोई लावारिस चीज, बैग, टिफिन दिखे तो उसे हाथ न लगाएं, क्योंकि डर रहता था कि कुछ हो जाएगा। लावारिस चीजें पड़ी रहती थीं और इसलिए पूरी सरकार को हर दिन लोगों को यह बताना पड़ता था, क्या आपने कभी ऐसी जानकारी सुनी हैं? 2014 के बाद आतंकवाद पर कड़ा प्रहार हुआ है। अब हर जगह शांति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here