Home रायपुर विकास उपाध्याय का ऑडियो मैसेज हुआ वायरल, वोटिंग बुथों पर लगे पंडाल...

विकास उपाध्याय का ऑडियो मैसेज हुआ वायरल, वोटिंग बुथों पर लगे पंडाल और बट रहे नींबू पानी को लेकर किया बीजेपी पर वार

20
0

रायपुर(विश्व परिवार)- छत्तीसगढ़ में आज मंगलवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण पर मतदान सुबह 8 बजे से मतदान जारी है। गर्मी के मौसम में हो रहे मतदान के चलते कुछ सामाजसेवी संस्थाओं और NGO द्वारा वोटिंग बूथों पर पंडाल लगाए गए हैं और नींबू पानी और खाद्य सामाग्री का वितरण किया जा रहा है। इसे लेकर विकास उपाध्याय ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक ऑडियो मैसेज जारी किया है जो काफी वायरल हो रही है।

विकास उपाध्याय ने इस मैसेज में कहा है कि, बीजपी और जिला कलेक्टर द्वारा बहुत सारे बूथों पर सामाजिक संस्था के आड़ में बहुत सारे BJP कार्यकर्ता बूथ में नींबू पानी और शर्बत बांट रहे हैं और भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने के लिए जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं।  जो कि आचार संहिता का उल्लंघन हैं। मेरा आप सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन हैं कि जिस भी बूथ में ऐसी स्थिति निर्मित होती हैं, वहाँ सख्त विरोध करिए।

वाट्सऐप पर ऑडियो के साथ वायरल मैसेज :

⚡ अति आवश्यक सूचना⚡

❌ सावधान❌

जिला कलेक्टर द्वारा बहुत सारे बूथों पर सामाजिक संस्था के आड़ में बहुत सारे BJP कार्यकर्ता बूथ में नींबू पानी और शर्बत बांट रहे हैं जो कि आचार संहिता का उल्लंघन हैं, मेरा आप सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन हैं कि जिस भी बूथ में ऐसी स्थिति निर्मित होती हैं वहाँ सख्त विरोध करिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here