Home बीजापुर सीएम साय का बड़ा बयान कहा- ‘नक्सलवाद का काला साया हमारे बच्चों...

सीएम साय का बड़ा बयान कहा- ‘नक्सलवाद का काला साया हमारे बच्चों को निगल रहा ऐसा हम होने नहीं देंगे

50
0

बीजापुर(विश्व परिवार)- छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को ख़त्म करने की कोशिश जारी हैं. वहीं आये दिन IED ब्लास्ट होने की खबर भी मिलती रहती हैं. जिले के बड़े बोड़गा गांव के एक खेत में नक्सलियों के लगाये गए आईईडी की चपेट में आने से गांव के दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई। इस पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम साय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि नक्सलियों के लगाये गए आईईडी की चपेट में आने से गांव के दो बच्चों की देहावसान होने की दुःखद सूचना प्राप्त हो रही है।

उन्होंने कहा आगे लिखा कि ईश्वर से उन अबोध बच्चों की आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं। उन्होंने नक्सलियों को चेतावनी देते हुए कहा कि नक्सलवाद का काला साया हमारे बच्चों को निगल रहा है, जिसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। नक्सलियों को मासूमों के मौत की कीमत अवश्य चुकानी होगी।

बता दें कि भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के इंद्रावती नदी पार बसे बोड़गा गांव के ओड़सापारा में तेंदूपत्ता तोड़ाई के दौरान नक्सलियों द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से ग्राम बोड़गा निवासी लक्ष्मण ओयाम पिता मुन्ना ओयाम उम्र लगभग 13 एवं बोटी ओयाम पिता कमलू ओयाम उम्र लगभग 11 की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद भैरमगढ़ थाना द्वारा गांव वालों से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here