Home रायपुर एएम/एनएस इंडिया द्वारा पाइपलाइन गांवों में प्राथमिक विद्यालयों को दिया गया फर्नीचर

एएम/एनएस इंडिया द्वारा पाइपलाइन गांवों में प्राथमिक विद्यालयों को दिया गया फर्नीचर

40
0
  • एएम/एनएस इंडिया द्वारा मनकापाल और मरोकी प्राथमिक विद्यालयों में किया गया फर्नीचर का वितरण।
  •  एएम/एनएस इंडिया कम्पनी द्वारा हो रहें शिक्षा के क्षेत्र में सुधार के प्रयास।

रायपुर(विश्व परिवार) | एएम/एनएस इंडिया द्वारा परिया (मनकापाल जीपी) और मारोकी (मारोकी जीपी) में प्राथमिक विद्यालयों को स्कूल फर्निचर (डेस्क और बेंच) प्रदान किया गया। यह फर्नीचर मनकापाल एवं मरोकी दोनों ग्राम पंचायतों के बुज़ुर्गों और कई अन्य ग्रामीणों की उपस्थिति में स्कूल समिति को सौंप दिया गया।

इस महत्वपूर्ण अवसर पर मारोकी एवं मनकापाल के ग्रामवासियों ने छात्रों के समर्थन के लिए एएम/एनएस इंडिया टीम का गहरा आभार व्यक्त किया और धन्यवाद दिया। ग्रामीणों ने आगे कहा कि इन बुनियादी सुविधाओं से न केवल छात्रों के लिए पढ़ाई का माहौल बेहतर होगा, बल्कि शिक्षकों के लिए भी पढ़ाना आसान और सुविधाजनक हो पायेगा।

एएम/एनएस इंडिया के प्रोजेक्ट “पढे़गा भारत” के अंतर्गत सप्ताह भर में पाइपलाइन गांवों के अन्य स्कूलों को कुल 104 डेस्क और बेंच उपलब्ध कराई जाएगी।

एएम/एनएस इंडिया कंपनी द्वारा लगातार ग्रामीण समुदायों एवं स्थानीय आदिवासी गांवों के विकास के लिए उत्कृष्ट कार्य किए जा रहे हैं। जिससे इन सभी क्षेत्रों में बुनियादी शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच, स्वच्छता की स्थिति, खेलों में भागीदारी और रोजगार के अवसरों में वृद्धि हो सके। एएम/एनएस इंडिया के “पढ़ेगा भारत” परियोजना का मुख़्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों के शिक्षा में सुधार, समग्र विकास एवं छात्रों को पढ़ाई के प्रति प्रोत्साहित करना है, जिससे वे उन्नति की ओर अग्रसर हो सकें साथ ही एक शिक्षित एवं जागरूक समाज का निर्माण कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here