Home व्यापार अधिशासी निदेशक के मागदर्शन, श्री पी. ब्राइन एन्टोनी, महाप्रबंधक (सामग्री) के नेतृत्व...

अधिशासी निदेशक के मागदर्शन, श्री पी. ब्राइन एन्टोनी, महाप्रबंधक (सामग्री) के नेतृत्व में जेम आधारित जागरुकता कार्यक्रम का पूर्ण दिवसीय आयोजन किया गया

609
0
रायपुर/बचेली (विश्व परिवार)।  एनएमडीसी लिमिटेड,बचेली कॉम्प्लेक्स के सामग्री प्रबंधन विभाग द्वारा दिनांक 12-10-2023 को जेम के सहयोग से परियोजना प्रमुख श्री बी. वेंकटश्वरलु , अधिशासी निदेशक के मागदर्शन तथा श्री पी. ब्राइन एन्टोनी, महाप्रबंधक (सामग्री) के नेतृत्व में जेम आधारित जागरुकता कार्यक्रम का पूर्ण दिवसीय आयोजन किया गया। मुख्यत: अनुसूचित जाति, जनजाति और महिला स्वा‍मित्व  अधीन सूक्ष्म लघु उद्यमियों पर केन्द्रित इस आयोजन का ध्येय था कि सभी प्रकार की खरीद जेम पोर्टल के माध्यम से की जा सके। सामग्री क्रय पूर्ण रूप से जेम से संचालित हो रहा है परन्तु सेवा क्रय के क्षेत्र में इसका क्रियान्वयन सुचारू रूप से प्रारंभ नही हो पाया है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए परियोजना प्रमुख श्री बी.वेंकटश्वरलु, अधिशासी निदेशक ने उपस्थित सभी विक्रेताओं को इस बात से अवगत कराया कि एनएमडीसी का यह प्रयास है कि भविष्य में सभी प्रोक्यूरमेंट जेम के माध्यम से ही सम्पन्न  किए जायेंगे। जेम की भूमिका न सिर्फ क्रय बल्कि सेवाओं में भी समान रुप से महत्व पूर्ण होगी।
उन्होंने सभी वेन्डरों से अनुरोध किया कि वे शीघ्र अतिशीघ्र GeM पोर्टल में अपना पंजीयन करा लेवें एवं इस संबंध में हर प्रकार की सहायता एनएमडीसी द्वारा उन्हें  मुहैया करवाई जाएगी। श्री अमित उपाध्याय फैसिलिटेटर, छत्तीसगढ़ (गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस) द्वारा सभी विक्रेताओं को GeM पोर्टल में पंजीकरण प्रक्रिया एवं GeM पोर्टल के माध्यम से निविदाओं में भाग लेने की विधि से अवगत कराया गया और उनकी शंकाओं/मुद्दों का भी समाधान किया गया। सभी उपस्थित विक्रेताओं ने इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए हर्ष व्यक्त किया।
*  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *  *

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here