Home रायपुर रायपुर प्रेस क्लब और टीआरपी के संयुक्त तत्वावधान में ‘द ग्रेट मैंगो...

रायपुर प्रेस क्लब और टीआरपी के संयुक्त तत्वावधान में ‘द ग्रेट मैंगो फेस्टिवल’ का आयोजन

72
0

जनसंपर्क विभाग के आयुक्त मयंक श्रीवास्तव, कलेक्टर गौरव सिंह, कमिश्नर अविनाश मिश्रा समेत बड़ी संख्या में पत्रकार शामिल हुए

रायपुर(विश्व परिवार)। रायपुर प्रेस क्लब और द रूरल पोस्ट ( टीआरपी) के संयुक्त तत्वावधान में रायपुर प्रेस क्लब में पहली बार पत्रकारों के लिए ‘द ग्रेट मैंगो फेस्टिवल’ का आयोजन शनिवार को किया गया।इसमें बड़ी संख्या में पत्रकारों ने विभिन्न प्रकार के आम के स्वाद का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जनसंपर्क विभाग के आयुक्त मयंक श्रीवास्तव रहे। उन्होंने कार्यक्रम की तारीफ करते हुए इसे एक अभिनव पहल बताया। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन होते रहना चाहिए। इससे पत्रकारों के साथ मेल-मुलाकात का मौका भी मिल जाता है।

कार्यक्रम में रायपुर कलेक्टर गौरव सिंह और नगर निगम कमिश्नर अविनाश मिश्रा भी शामिल हुए। उन्होंने भी प्रेस क्लब और टीआरपी के आयोजन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे पत्रकारों के बीच इस तरह के आयोजन में पहली बार शामिल हो रहे हैं। पत्रकारों ने आम खाने को भी खास बना दिया।

आम उत्सव में दशहरी, लंगड़ा, बैगन फली, कैसर, अलफंजों समेत दर्जनभर प्रकार के आम सलीके से काटकर, स्टॉल में सजाकर उपलब्ध कराया गया। साथ ही मैंगो शेक और आम पना की व्यवस्था थी। जिसका पत्रकारों ने जमकर लुत्फ उठाया। आयोजन में शामिल पत्रकारों ने रायपुर प्रेस क्लब और टीआरपी के इस अभिनव पहल की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर और पदाधिकारियों ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जनसंपर्क विभाग के आयुक्त श्री मयंक श्रीवास्तव को किताब भेंट कर आयोजन में आयोजन में शामिल होने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। टीआरपी के प्रधान संपादक उचित शर्मा ने श्री श्रीवास्तव को द रूरल पोस्ट की प्रति भेंट की।

कार्यक्रम में प्रेस क्लब के महासचिव डॉ. वैभव शिव पांडेय, उपाध्यक्ष सन्दीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई, संयुक्त सचिव अरविंद सोनवानी, तृप्ति सोनी , कार्यकारिणी सदस्य भावना झा, किशन लोखण्डे, नदीम मेमन, सुधीर तम्बोली के साथ वरिष्ठ पत्रकार कौशल किशोर मिश्र, उमाशंकर व्यास, राजेश जोशी, पीसी रथ, समीर दीवान, गोकुल सोनी, नंद कुमार कंसारी, मनोज सिंग बघेल, आशीष तिवारी, ममता लांजेवार, रूपेश गुप्ता, गंगेश द्वीवेदी, श्रीमती रेणु नन्दी, श्रीमती अंकिता शर्मा, प्रशांत दुबे, मृगेंद्र पाण्डे, दिलीप साहू, दानिश अनवर, अफताब बेगम, यशवंत गोहिल के साथ बड़ी संख्या में पत्रकार साथियों ने आम का स्वाद लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here