Home अरुणाचल प्रदेश पेमा खांडू ने लगातार तीसरी बार ली अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की...

पेमा खांडू ने लगातार तीसरी बार ली अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की शपथ, चौना मीन डिप्टी सीएम, छग के सीएम विष्णुदेव साय ने दी बधाई

46
0

अरुणाचल प्रदेश(विश्व परिवार) | पेमा खांडू ने गुरुवार (13 जून 2024) को लगातार तीसरी बार अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. इनके साथ ही चौना मीन ने अरुणाचल प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है. शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा भी शामिल हुए. दोनों बुधवार को ईटानगर पहुंच गए थे. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर पेमा खांडू, उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर चौना मीन जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आप दोनों के कुशल नेतृत्व में अरूणाचल प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा, तरक्की के नए आयाम गढ़ेगा।

बता दें कि खांडू 2016 में पहली बार मुख्यमंत्री बने थे. इससे पहले बुधवार को खांडू को अरुणाचल प्रदेश में भाजपा विधायक दल के नेता के रूप में सर्वसम्मति से चुना गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here