Home रायपुर मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भावुक हुए बृजमोहन अग्रवाल, बोले-...

मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भावुक हुए बृजमोहन अग्रवाल, बोले- रायपुर मेरा घर है और छत्तीसगढ़ मेरा परिवार है इससे दूर नहीं रह सकता हूं

20
0

रायपुर(विश्व परिवार) सांसद के रूप में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री (Brijmohan Aggarwal resigns from the post of minister) के पद से इस्तीफा दे दिया। मंत्रालय महानदी में आयोजित कैबिनेट बैठक के उपरांत बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को अपना इस्तीफा सौंपा। इस दौरान माहौल काफी गमगीन नजर आया।

पत्रकारों से बात करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, अब वो लोकसभा सांसद चुन लिए गए हैं। ऐसे में नियमों की बाध्यता के चलते उनको मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा। यह मेरे लिए काफी भावुक पल है। पिछले 35 सालों से ज्यादा समय से विधायक हूं, पिछले 24 सालों से छत्तीसगढ़ विधानसभा मेरी कर्मस्थली रही है। ऐसे में इससे दूर जाना काफी इमोशन पल है। जिन मंत्री, विधायकों, अधिकारियों कर्मचारियों से रोज मुलाकात होती थी, अब कभी-कभी मिलेंगे इसका दुख स्वाभाविक रहेगा। जिस स्थान पर लंबे समय तक रहते हैं वहां से एक जुड़ाव हो जाता है पिछले 24 सालों से मैं छत्तीसगढ़ विधानसभा में रहा हूं इसलिए एक अलग सा जुड़ाव हो गया है।

रायपुर की जनता का मुझ पर बहुत बड़ा एहसान है

Brijmohan Aggarwal resigns from the post of minister बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर की जनता, साथियों, कार्यकर्ताओं का अपनापन, लगाव, स्नेह, प्यार लगातार मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। जो संसद में उनको काम करने की शक्ति प्रदान करेगा। अभी तक रायपुर की जनता की आवाज विधानसभा में उठाता रहा हूं। अब उसे लोकसभा में बुलंद करूंगा। रायपुर की जनता का मुझ पर बहुत बड़ा एहसान है जिसने आठ बार लगातार विधायक चुना और चाहे विधानसभा हो या लोकसभा दोनों जगह प्रचंड मतों से जीताकर भेजा। मेरा जीतने भी लोगों से संबंध हैं वो कभी न खत्म होने वाले संबंध हैं। रायपुर मेरा घर है और छत्तीसगढ़ मेरा परिवार है बृजमोहन अग्रवाल इसको दूर नहीं रह सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here