Home छत्तीसगढ़ CG में आज असम के CM करेंगे धुंआधार प्रचार

CG में आज असम के CM करेंगे धुंआधार प्रचार

808
0

रायपुर (विश्व परिवार)। असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा आज छत्तीसगढ़ के 2 विधानसभा में धुंआधार चुनावी प्रचार-प्रसार करेंगे. 6 रोड शो और 1 चुनावी जनसभा में शामिल होंगे. मानपुर, मोहला और खुज्जी विधानसभा में रोड शो कर जनसभा लेंगे. कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए हिमंता सरमा ने भूपेश है तो भरोसा है वाले बयान पर कहा, भूपेश बघेल है तो भरोसा है, लेकिन ये नारे के लिए कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि सभी पोस्टर बैनर में से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम हटाना चाहिए. भूपेश बघेल के सीएम चेहरे वाले बयान पर सीएम बिस्सा ने पलटवार करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ का चुनाव भूपेश बघेल के नाम में हुआ था. इस वर्ष के चुनाव में भूपेश बघेल का नाम रिप्लेस होते जा रहा है. कांग्रेस भी उन्हें धीरे-धीरे सीएम पद से हटा रही है.
सीएम तो उन्हें प्रमोट नहीं करना है, क्योंकि सीएम तो बीजेपी बनाएगी. बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर हिमंता ने कहा, अच्छी चीज के लिए तो इंतजार थोड़ा करना ही होता है. भूपेश बघेल और कांग्रेस जो घोषणा कर रही है, उसका कोई महत्व नहीं है. बीजेपी जो घोषणा पत्र जारी करेगा. वह खरा सोना होगा. बीजेपी सही समय पर सही फैसला लेगी. ऑनलाइन को हम ऑफलाइन नहीं करेंगे. इस बार बीजेपी अच्छा घोषणा पत्र जारी करेगा.
थोड़ा इंतजार कीजिए, बहुत ही बेहतर घोषणा पत्र जारी होगा.

धर्मांतरण के मुद्दे लेकर सीएम हिमंता ने कहा, छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण कोई मुद्दा नहीं है. यह एक सामाजिक मुद्दा है. यह बहुत बड़ा मुद्दा है. यह हमारे खिलाफ एक आपराधिक साजिश हो रहा है. छत्तीसगढ़ को यदि बचाना है तो कोई ना कोई बड़ा कानून व्यवस्था धर्मांतरण के खिलाफ लेना ही होगा. धर्मांतरण लालच के साथ नहीं होना चाहिए. मुख्यमंत्री से अगर सवाल करू तो भूपेश बघेल खुद भी धर्मांतरण के खिलाफ ही होंगे Ed, CBI को लेकर सीएम सरमा ने कहा, छत्तीसगढ़ के अधिकारी को क्यों आखिरकार अब तक जमानत नहीं मिलती. गिरफ्तार तो ईडी ने किया, सीबीआई ने किया. चलो ईडी, सीबीआई तो गलत है, लेकिन क्या अब कोर्ट भी गलत हो गई. अगर आज मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट ने बेल नहीं दी तो क्या आप अभी बोलेंगे कि सुप्रीम कोर्ट भी गलत है. ईडी और सीबीआई तो कई लोगों को अरेस्ट करता है. केवल 24 घंटे अपने हिरासत में रख सकता है. 24 घंटे के बाद उसे व्यक्ति को अदालत में पेश किया जाता है, अदालत उसे कस्टडी देता है. जेल में उन्हें गेस्ट बनाकर कौन रखते हैं. अदालत रखते हैं, यदि अगर आप कोर्ट के खिलाफ भी सवाल करते हैं तो आप महान हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here